सैफ अली खान का दिखा शाही अंदाज, रॉयल सवारी लेकर निकले पटौदी के नवाब

Saif Ali Khan: पटौदी खानदान के नवाब Saif Ali Khan अपने नवाबी लुक को लेकर काफी पॉपुलर रहते हैं. हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह घोड़ा गाड़ी के साथ रॉयल अंदाज में नजर आए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2024, 05:34 PM IST
  • सैफ अली खान की वीडियो हुई वायरल
  • नवाबी अंदाज में नजर आए एक्टर
सैफ अली खान का दिखा शाही अंदाज, रॉयल सवारी लेकर निकले पटौदी के नवाब

नई दिल्ली: Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने कई शानदार फिल्में की है. सैफ पटौदी खानदान के 10वें नवाब भी हैं. एक्टर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. सैफ अली खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका शाही और रॉयल लुक नजर आ रहा है.

सैफ अली खान का वीडियो वायरल

'हम साथ-साथ हैं', 'कल हो न हो', 'हम तुम' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सैफ अली खान ऑफस्क्रीन भी बेहद रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं. पटौदी खानदान के नवाब होने के चलते वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं. बी टाउन के इस रॉयल एक्टर का एक रॉयल वीडियो लाइम लाइट में हैं.

सैफ का रॉयल लुक

एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें सैफ रॉयल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. एक्टर ने क्रीम कलर के कोट के साथ उन्होंने मैरून रंग की पगड़ी पहनी है, जिससे उनका लुक किसी राजा से कम नहीं लग रहा है. रॉयल लुक में सैफ काफी हैंडसम लग रहे हैं. फैंस को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में पैप उनसे पूछते दिख रहे हैं, सर आप कहा जा रहे हैं.

विज्ञापन की शूटिंग का है वीडियो

सैफ अली खान का ये वीडियो किसी फंक्शन का नहीं बल्कि एड शूट का हिस्सा है. ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. मगर वीडियो देख फैंस ने अंदाजा लगाया है कि यह किसी एडवर्टाइजमेंट की शूटिंग का हिस्सा लग रहा है. हर कोई एक्टर के लुक का मुरीद हो गया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़