साई पल्लवी को भारी पड़ा कश्मीरी पंडितों पर विवादित बयान देना, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

साई पल्लवी ने पिछले ही दिनों ने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि देशभर में हंगामा शुरू हो गया है. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं, अब एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 03:18 PM IST
  • साई पल्लवी की मुश्किलें काफी बढ़ी दिख रही हैं
  • साई के खिलाफ अब शिकायत दर्ज हो गई हैं
साई पल्लवी को भारी पड़ा कश्मीरी पंडितों पर विवादित बयान देना, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों काफी विवादों में नजर आ रही हैं. उनके एक स्टेटमेंट के कारण देशभर के लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. पिछले ही दिनों उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि लोग खूब भड़क पड़े थे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया गया. अब भी लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

साई पल्लवी के खिलाफ शिकायत

अब खबर आ रही है कि साई पल्लवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. बजरंग दल की ओर से एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. बजरंग दल ने अपनी शिकायत में कहा कि साईं पल्लवी को पूरे देश से, खासकर कश्मीरी पंडितों से उनके अपने विवादित बयानों के लिए माफी मांगनी होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करतीं, तो स्थिति और बिगड़ जाएगी.

साई ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में 'फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडितों की हत्या और सीन्स की तुलना मॉब लिंचिंग से की थी. उन्होंने कहा, 'फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में दिखाया है कि कश्मीरी पंडितों की कैसे हत्या की गई थी.

अब कुछ वक्त पहले ही एक शख्स के मुस्लिम होने के संदेह पर उससे पीट-पीटकर 'जय श्री राम' के नारे लगवाए गए. यह भी तो धर्म के नाम पर हिंसा ही है. दोनों घटनाओं में क्या अंतर है?'

पुलिस लेगी एक्शन

हालांकि, साई पल्लवी के कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके विचारों का बचाव भी किया है, जबकि ज्यादातर लोग उनके बयान से नाखुशी ही दिख रहे हैं. दूसरी ओर अब इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वह पहले साई का वीडियो देखेंगे उसके बाद ही कोई एक्शन लेंगे. इस केस में लीगल ओपिनियन भी लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Good Luck Jerry: जाह्नवी कपूर के हाथ में दिखी पिस्तौल और चेहरे पर डर, इस दिन OTT पर खुलेगा बड़ा राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़