साई पल्लवी को मिला बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के बेटे का साथ, बॉलीवुड में जमेगी नई जोड़ी!

पिछले काफी समय से साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा बनी हुई है. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस को यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे का साथ मिलने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2023, 09:14 PM IST
  • आमिर खान के बेटे जुनैद बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार
  • जुनैद के साथ नजर आ सकती हैं सुपरहिट साउथ एक्ट्रेस
साई पल्लवी को मिला बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के बेटे का साथ, बॉलीवुड में जमेगी नई जोड़ी!

नई दिल्ली: लंबे वक्त से चर्चा है कि सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए एक्टिंग करते दिखेंगे. हालांकि, वह कब और किस फिल्म में दिखेंगे इस पर अब तक कोई अपडेट नहीं आया था, लेकिन अब खबर आई है कि जुनैद को अपनी पहली फिल्म के लिए एक हसीना का साथ जरूर चुका है. जुनैद की फिल्म से ही ये सुपरहिट साउथ एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं.

साई पल्लवी करेंगी आमिर खान के बेटे संग रोमांस

दरअसल, यहां बात कर रहे हैं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी की, जो 'मारी 2', 'फिदा', 'गार्गी' और 'श्याम सिंघा रॉय' जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों के दम पर दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

साई ने बेशक अब तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन हिन्दी दर्शक भी उनकी अदाकारी पर फिदा हैं. ऐसे में अब साई अपने हिन्दी फैंस के बीच भी हाजिर होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

रोमांटिक होगी फिल्म

कथित तौर पर कहा जा रहा है कि साई और जुनैक की यह फिल्म एक प्रेम कहानी के रूप में तैयार की जाएगी. खबरों की माने तो जहां आमिर ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद ब्रेक लिया है, वहीं उनके विपरीत बेटा यशराज फिल्म्स के बैनर तले एक फिल्म में अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहा है. YRF में अपनी पहली फिल्म के बाद जुनैद अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे.

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक रोमांटिक फिल्म स्टोरी के निर्देशन की कमान सुनील पांडे संभालने जा रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इस खबर के सामने आने से साई पल्लवी के चाहने वाले काफी उत्साहित हो गए हैं. फैंस उन्हें एक नए अंदाज में हिन्दी सिनेमा में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding Card: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड आया सामने, जानिए किस दिन है कौन सी रस्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़