सना खान के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ा करियर, अल्लाह की राह पर निकली सहर

Bhojpuri Actress Sahar Afsha: जायरा वसीन और सना खान ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया है. वही इसी राह पर आगे बढ़ते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी यही फैसला किया है. जानी मानी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 07:58 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने छोड़ा फिल्मी करियर
  • इंशाल्लाह अल्लाह के मुताबिक है जीना
 सना खान के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ा करियर, अल्लाह की राह पर निकली सहर

नई दिल्ली: Bhojpuri Actress Sahar Afsha: सना खान और जायरा वसीम के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है. इस्लाम के लिए एक्ट्रेस ने चकाचौंध की दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

फैंस हुए निराश 

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस सहर अफशा ने भोजपुरी सिनेमा को अलविदा कह लाखों फैंस को निराश किया है. बता दें कि सहर भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है. अक्सर इंटरनेट पर सहर का सॉन्ग वीडियो वायरल रहता है. 

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahar afsha (@saharafshaofficial)

सहर अफशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं आपको सबको मुत्तलेई करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर जा रही हूं और अब मेरा इससे कोई ताल्लुक नहीं होगा. इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी में इस्लामी तालीम और अल्लाह के अल्हम के मुताबिक गुजारने का इरादा रखती हूं. और अपनी गुजिष्ट जिंदगी से तौबाह करती हूं और अल्लाह से तौबा करती हूं और अल्लाह से माफी तालाबगर हूं. 

इंडस्ट्री को छोड़ने का किया ऐलान 
सहर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा कि- अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत मिल जाए, लेकिन हमेशा एक खलाश में भी मुबतला रही, क्योंकि इस जिंदगी का मैंने बचपन मैं तसवर नहीं की थी बस इत्तिफाक से ही अब इंडस्ट्री मैं आगे और आगे बढ़ती गई, लेकिन अब सब खत्म करने का इरादा कर लिया है. अगली जिंदगी इंशाल्लाह अल्लाह के हुकुम के मुताबिक गुजारने का इरादा है. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss16: पहले वीकेंड के वार में इस कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान खान, घरवालों को देंगे ये सलाह

ट्रेंडिंग न्यूज़