'साथ निभाना साथिया' की राशि बनने वाली हैं मां, अनोखे अंदाज में दी गुड न्यूज

Rucha Hasabnis Second Pregnancy: टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया फेम राशि यानी रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 05:13 PM IST
  • 'साथ निभाना साथिया' की राशि दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट
  • एक्ट्रेस रुचा हसबनीस ने इस तरह शेयर की गुड न्यूज
'साथ निभाना साथिया' की राशि बनने वाली हैं मां, अनोखे अंदाज में दी गुड न्यूज

नई दिल्ली: साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya) टीवी शो फेम रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं.  इससे पहले वह बेटी को जन्म दे चुकी हैं. उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. बता दें कि रुचा ने अपने राशि के किरदार से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था. वहीं रुचा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की प्रेग्नेंसी की खबर 

टीवी एक्ट्रेस रुचा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज बेहद क्यूट और खास अंदाज में शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी बेटी की एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह एक पेंटिंग करते हुए नजर आती है. उस कैनवास पर बिग सिस्टर लिखा हुआ नजर आ रहा है. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए रुचा ने कैप्शन में लिखा है कि वन मोर टू एडोर. 

टीवी स्टार्स ने दी बधाई 
रुचा के इस पोस्ट शेयर करने के बाद टीवी जगत की कई हस्तियों ने उन्हें गुड न्यूज की बधाई दी है. उनके दोस्तों और चाहने वालों ने मैसेज में कमेंट कर उनके विश किया है. साथ निभाना साथिया में उनकी को-स्टार्स  देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी उन्हें विश करते हुए हार्ट इमोजी कमेंट में ड्रॉप किया है. 

शादी के बाद टीवी सीरियल में नजर नहीं आई रुचा 
शादी के बाद से रुचा ने टीवी सीरियल से दूरी बना ली थी. साल 2015 में उन्होंने राहुल से शादी की थी. इसके बाद वह किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई. साल 2019 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. वहीं इन दिनों वह अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. 

साल 2020 में किया था कमबैक 
रुचा के कमबैक की बात करें तो एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें को अच्छा रोल मिलेगा तो वह जरूर सीरियल में कमबैक करेंगी. बता दें कि साल 2020 में वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी. 

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: महिमा सुनाएगी अक्षरा को खरी-खोटी, जेल से भागकर कायरव खड़ी करेगा नई मुसीबत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़