'साथ निभाना साथिया' फेम रुचा हसन्बिस बनीं दूसरी बार मां, राशि बेन के नाम से हैं फेमस

रुचा हस्बनीस जिन्हें सब सोशल मीडिया की दुनिया में राशि के नाम से जानते हैं. वही राशि जिन्होंने 'साथ निभाना साथिया' में कुकर में से चने निकालकर खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया था. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 10:29 AM IST
  • रुचा हस्बनीस ने शेयर की बेबी की फोटो
  • चाहने वालों ने दी शुभकामनाएं
'साथ निभाना साथिया' फेम रुचा हसन्बिस बनीं दूसरी बार मां, राशि बेन के नाम से हैं फेमस

नई दिल्ली: मशहूर टेलीविजन शो 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस रुचा हसन्बिस काफी दिनों से ग्लैमर की दुनिया से दूर थीं. बता दें कि रुचा वही राशि हैं जिन्होंने रसोड़े में कुकर से चने निकालकर खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया था. ऐसे में रुचा ने अपने सभी चाहने वालों को पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

रुचा ने शेयर किया मैजिक

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल की मदद से रुचा ने पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने नन्हें-मुन्ने के छोटे-छोटे पांव शेयर किए. तस्वीर में लिखती हैं कि तुम एक जादू हो. बता दें कि ये रुचा का दूसरा बच्चा है. अपनी लाइफ में बेबी ब्वॉय को पाकर रुचा बेहद खुश हैं.

लगातार मिल रही बधाइयां

रुचा हसन्बिस की इस फोटो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं. लोग लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. सितारे और फैंस अपनी शुभकामनाएं उन्हें दे रहे हैं. हालांकि बेबी बॉय के फेस को रिवील करने के लिए भी कुछ लोग डिमांड कर रहे हैं. बता दें कि फोटो में रुचा ने बेबी के सिर्फ पांव ही दिखाए हैं. वो भी दूसरी सेलेब्स की तरह अपने बेबी का चेहरा रिवील नहीं करना चाहती हैं.

2019 में बेटी को दिया था जन्म

बता दें कि रुचा ने 2019 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था. एक्ट्रेस रुचा हसन्बिस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो जल्द मां बनने वाली हैं. उन्होंने अपनी बेटी के फोटो के साथ बिग सिस्टर लिखकर फोटो शेयर की थी. रुचा हसबनीस ने राहुल जगडेल से शादी की थी. उन्होंने अपनी बेटी का नाम लेटर आर से रुही रखा था. ऐसे में देखना ये होगा कि वो बेटे का नाम किस लेटर से रखते हैं.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora Birthday: अंजलि अरोड़ा की पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम, उर्फी जावेद ने ऐसे की हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़