Rucha Hasabnis ने जब खाली कुकर गैस पर चढ़ाया, तो पूरे देश में मचा था बवाल, जानिए अब हैं कहां?

Rucha Hasabnis Birthday: रुचा हसबनीस को असल जिंदगी में सभी राशि के नाम से जानते हैं. भला जानेंगे ही क्योंकि वो इतनी फेमस जो हैं. फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक ले चुकीं रुचा की जिंदगी अब पहले से काफी बदल गई है.  

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Feb 8, 2023, 05:53 AM IST
  • रुचा हसबनीस हैं दो बच्चों की मां
  • एक्टिंग से ले चुकी हैं बहुत पहले ब्रेक
 Rucha Hasabnis ने जब खाली कुकर गैस पर चढ़ाया, तो पूरे देश में मचा था बवाल, जानिए अब हैं कहां?

Rucha Hasabnis Happy Birthday: 2020 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई. जहां रसोड़े में एक बहुत बड़ा कांड हो गया था. किसी ने कुकर में से चने निकाल खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया था. ये सारा कांड करने वाली कोई और नहीं बल्कि राशि थीं. 'साथ निभाना साथिया' फेम रुचा हसबनीस ने ये किरदार निभाया था. रातोंरात कोकिला बेन, गोपी बहू और राशि फेमस हो गए. आज राशि यानि रुचा की बात करेंगे कि अब वो कहां है और क्या कर रही हैं?

मराठी से करियर की शुरुआत

रुचा ने अपने करियर की शुरुआत मराठी इंडस्ट्री से की. साल 2009 में वो मराठी टीवी सीरियल 'चार चौघी' में नजर आई थीं. फिर उनके हाथ स्टार प्लस का हिट शो 'साथ निभाना साथिया' लगा और वो घर-घर में राशि बेन के नाम से फेमस हो गईं. चार सालों तक रुचा ने लगातार 'साथ निभाना साथिया' में काम किया. 2011 में रुचा को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी दिया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

बचपन के प्यार से शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस दौरान रुचा एक एपिसोड का 30 हजार चार्ज करती थीं. रुचा ने अपने बॉयफ्रेंड बचपन के दोस्त राहुल जगदाले से शादी करली और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. साल 2019 में उन्होंने एक बेहद प्यारी बच्ची को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर रुचा अपनी डे टू डे अपडेट देती रहती हैं. बेटी का नाम रुही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

दुनिया की चकाचौंध से दूर

2022 में रुचा ने 34 साल की उम्र में एक बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी. लोगों ने उन्हें जमकर बधाई भी दी. सारी दुनिया की चकाचौंध से दूर राशि बेन एक आम जिंदगी जी रही हैं. बता दें कि शो से उनके अलविदा कहने के बाद राशि बेनके किरदार को खत्म कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़