प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक ने दिखाया हॉट अवतार, रनवे पर कराया ऐसा फोटोशूट

रुबीना दिलैक इस समय अपना प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से रुबीना ने अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 19, 2023, 12:15 AM IST
  • रुबीना दिलैक ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • रुबीना के स्टाइल पर टिकी सबकी नजरें
प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक ने दिखाया हॉट अवतार, रनवे पर कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: रुबीना दिलैक अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर लिया है. हालांकि, अपने अभिनय के अलावा रुबीना अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं. वैसे, इन दिनों रुबीना अपना प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एन्जॉय कर रही हैं. लगातार वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खूबसूरत लुक्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

हॉट दिख रही हैं रुबीना दिलैक

रुबीना ने एक बार फिर अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस प्रिंटेड ग्रीन थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस और न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसके साथ उन्होंने कानों में पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं और सनग्लासेस लगाए भी हैं. इस आउटफिट के साथ रुबीना ने बालों को बांधकर हाई बन बनाया हुआ है.

रनवे पर दिए पोज

एक्ट्रेस ने अपने इस स्टाइलिश लुक को रनवे पर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस की इन अदाओं पर फिग उनके चाहने वाले दिल हार गए हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं, साथ ही उन्हें मां बनने के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी मिलने लगी हैं.

रुबीना ने हाल में दी खुशखबरी

बता दें कि रुबीना की प्रेग्नेंसी को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने आखिरकार फैंस को खुशखबरी देते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया गया है. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए मां बनने की खुशखबरी दी. इसके बाद से ही एक्ट्रेस बेबाकी से फैंस के सामने बेबी बंप दिखाते हुए नए लुक्स शेयर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर नो-मेकअप लुक में भी दिखीं ग्लैमर, चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़