ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में दिल्ली के स्ट्रीट फूड की महक! मेन्यू में रखे ये पकवान

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. इनकी शादी में हर चीज काफी अलग और खास की जा रही है. ऐसे में अब फैंस भी इस शादी के लिए काफी उत्साहित हैं. वहीं, शादी के मेन्यू को लेकर भी खबर आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 07:43 PM IST
  • ऋचा-अली की शादी का मेन्यू खास होगा
  • फैंस इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं
ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में दिल्ली के स्ट्रीट फूड की महक! मेन्यू में रखे ये पकवान

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी को लेकर खूब धूम मची हुई है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ऐसे में इनके फैंस भी इन्हें दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. वहीं, इसकी शादी को लेकर हर दिन एक नई खबर सामने आ रही है. अब ऋचा-अली की शादी में रखे गए मेन्यू को लेकर अपडेट आई है.

ऋचा-अली की शादी में होगा दिल्ली का जायका

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा-अली की शादी में दिल्ली के स्ट्रीट फूड का जायका चखने के लिए मिलेगा. कहा जा रहा है कि इस फंक्शन में दिल्ली के प्रतिष्ठित स्ट्रीट फूड, प्राकृतिक सजावट से लेकर राहुल मिश्रा, क्रेशा बजाज और अबू जानी और संदीप खोसला की शादी की पोशाक तक, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न पूरे जोरों पर होने के लिए तैयार है.

दिल्ली से है ऋचा चड्ढा का खास लगाव

ऋचा-अली की शादी के फंक्शन्स दिल्ली में दो अलग-अलग जगहों पर गुरुवार और शुक्रवार से शुरू होने वाले हैं. अमृतसर में जन्मीं और दिल्ली में पली-बढ़ी ऋचा का राष्ट्रीय राजधानी से खास जुड़ाव है. ऐसे में वह अपनी जिंदगी का सबसे खास दिन यानी अपनी शादी का जश्न भी दिल्ली में ही मनाना चाहती हैं.

हर चीज पर दिया जा रहा है खास ध्यान

शादी के जश्न में हर छोटी से छोटी चीज का खास ध्यान रखा गया है. भोजन से लेकर सजावट तक, सब कुछ बहुत खास होगा. प्री-वेडिंग फंक्शन में ऋचा के कृशा बजाज और राहुल मिश्रा द्वारा बनाए गए आउटफिट कॉस्ट्यूम होंगे और अली अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु और निखिल के एलिगेंट डैपर आउटफिट में नजर आएंगे.

खास होगा शादी का मेन्यू

भोजन के लिए, मेन्यू को एक मजेदार प्रतिष्ठित तरीके से तैयार किया गया है और राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट सहित दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों को रखा गया है. वहीं, ऋचा की सहेली के घर पर अभिनेत्री की मेहंदी और संगीत की रस्में होगी. यह जगह उनके बहुत करीब है.

इको फ्रेंडली होगी शादी की सजावट

बता दें कि ऋचा-अली की शादी में ईको फ्रेंडली सजावट की जाएगी. शादी की सजावट लकड़ी, फूलों, जूट सहित प्रकृति से बहुत अधिक प्रेरित होगी, जो दोनों अभिनेताओं के प्रकृति के प्रति प्रेम को दर्शाती है. अब दोनों के ही फैंस इनकी शादी के लिए काफी उत्साहित हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा-अली की शादी 2 अक्टूबर को हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें- विवेक अग्निहोत्री ने PFI के बैन होने पर जताई खुशी, बांधे पीएम मोदी के तारीफों के पुल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़