इस एक्ट्रेस को नागिन मानने लगे थे लोग, देखते ही चिल्लाते- नागिन आ गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक शो के लिए दौरान एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म नागिन का एक किस्सा बताया. उन्होंने बताया है कि लोग उन्हें सच की नागिन मानते हैं उन्हें देखते ही दूर भाग जाते थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 11:16 PM IST
  • रीना रॉय ने नागिन फिल्म का किस्सा किया शेयर
  • नागिन समझ रीना रॉय को देख भाग जाते थे लोग
इस एक्ट्रेस को नागिन मानने लगे थे लोग, देखते ही चिल्लाते- नागिन आ गई

नई दिल्ली: बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) अपने समय की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. रीना रॉय हिंदी फिल्म सिनेमा में अपने शानदार काम और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने साझा किया कि कैसे 1976 की फिल्म 'नागिन' करने के बाद लोग "नागिन आ गई" के नारे लगाकर उनसे दूर भाग जाते थे. 

लोग दूर भाग जाते थे
एक्ट्रेस ने 'सुपरस्टार सिंगर 2' में अपनी फिल्म का किस्सा बताते हुए कहां कि फिल्म नागिन के बाद मैं जब भी और जहां भी जाकर शूटिंग करती, भीड़ मेरी तरफ दौड़ती लेकिन 'नागिन' के बाद लोग 'नागिन आ गए!' चिल्लाते हुए मुझसे दूर भागते थे। वे मुझे देखना चाहते थे, लेकिन डर भी रहे थे. 

नागिन फिल्म को बताया सबसे पसंदीदा 
65 वर्षीय अभिनेत्री ने सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में बताया नागिन उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है और उस समय इस विषय पर ज्यादा विचार नहीं किया गया था, लोगों का मानना था कि वह एक असली नागिन हैं. बता दें कि 'सुपरस्टार सिंगर 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है. 

1976  में रिलीज हुई नागिन 
रीना रॉय की फिल्म नागिन 1976 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सुनील दत्त, फिरोज खान, जीतेंद्र, संजय खान, रेखा, मुमताज, विनोद मेहरा, योगिता बाली, कबीर बेदी और अनिल धवन भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. 

इसे भी पढ़ेंः अनुष्का सेन K-Drama में दिखाएंगी जलवा, बताया इंडियन और कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में फर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़