जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देंगे रामचरण, जारी होगा RC15 का फर्स्ट लुक

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी एक फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने वाले हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 07:09 PM IST
  • आईएएस ऑफिसर बनेंगे रामचरण
  • फिल्म को लेकर एक्टर ने दी जानकारी
जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देंगे रामचरण, जारी होगा RC15 का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली : साउथ सुपरस्टार रामचरण के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. बता दें कि एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी नई फिल्म को लेकर ताजा अपडेट शेयर की है. रामचरण के मुताबिक वह पहली बार फिल्म निर्माता शंकर के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं. इस फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर उनके जन्मदिन के मौके पर जारी होगा. एक्टर का जन्मदिन 27 मार्च को है और उस दिन वह 38 साल के हो जाएंगे.

फिल्म के टाइटल को लेकर जारी है कन्फ्यूजन 
वैसे तो रामचरण ने अपनी फिल्म को लेकर ये बड़ी अपडेट शेयर की है, लेकिन उनकी इस फिल्म के टाइटल को लेकर लोगों के बीच कन्फ्यूजन जारी है. खबरों की मानें तो फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है, हालांकि अभी तक इसको 'RC15' कहा जा रहा है. फिलहाल राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म 'RRR' के ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए अमेरिका में हैं. 

रामचरण के अपोजिट होंगी कियारा
निर्माता शंकर इस फिल्म के जरिए रामचरण के साथ पहली बार तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में राम चरण एक गुस्सैल IAS ऑफिसर की भूमिका में होंगे, जबकि उनके अपोजिट  कियारा आडवाणी नजर आएंगी. यह फिल्म साल 2024 पर रिलीज होगी. 

शूटिंग के दौरान वायरल हुई तस्वीरें
हाल ही में रामचरण की इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग विशाखापट्टनम के एक यूनिवर्सिटी में हो रही थी.इस दौरान शूटिंग की कुछ क्लिप और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. उस क्लिप में एक्टर हेलीकॉप्टर से उतरते हुए दिखे. क्लिप को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह फिल्म के गाने का हिस्सा है. हालांकि अब यह क्लिप और फोटोज सोशल मीडिया से डिलीट हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़