पिता के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोले रवि किशन, कहा- 'हथौड़े से करते थे पिटाई'

रवि किशन अपनी फिल्मों की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि, इस बार वह अपने इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इसमें उन्होंने अपने पिता के बारे में खुलकर बात की है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा बताया कि सभी हैरान है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2024, 03:50 PM IST
    • रवि किशन ने पिता संग रिश्ते पर की बात
    • बोले उन्हें जान से मार देना चाहते थे पिता
पिता के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोले रवि किशन, कहा- 'हथौड़े से करते थे पिटाई'

नई दिल्ली: एक्टर रवि किशन ने अपनी दमदार अदाकारी का जौहर भोजपुरी सिनेमा से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों और बॉलीवुड में भी दिखाया है. इसी के साथ उन्होंने राजनीति वह भी एक्टिव हैं. हालांकि, इस दिनों उन्हें एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स में अपने किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच अब रवि किशन अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिसमें उन्होंने पिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

रामलीला करने पर पिता ने की थी पिटाई

रवि किशन ने हाल ही में बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और जब उन्होंने पड़ोस की रामलीला में अभिनय करना शुरू किया तो उनके पिता दंग रह गए और इसके  लिए उन्होंने रवि किशन को सजा भी दे दी. हालांकि, बाद में पिता को उन पर बहुत गर्व भी हुआ. जब एक्टर के पिता मृत्यु शय्या पर थे तब उनके पिता की आंखों में अपने बेटे के लिए आंसू भर आए थे. वहीं, रवि ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनमें अपने पिता का बहुत डर था.

घर से भाग गए थे रवि किशन

रवि किशन ने बताया कि पिता के गुस्से की वजह से वह 17 साल की उम्र में अपने घर से भाग गए थे. एक्टर ने बताया, 'मेरे पिता मुझे बुरी तरह से पीटते थे. वह मुझे हथौड़े से मारते थे. वो मुझे मार देना चाहते थे और मेरी मां जानती थी कि उनका पति मुझे मारने में सक्षम है. वह मुझे मारने में बिल्कुल संकोच नहीं करेंगे, क्योंकि वह पुजारी थे और पुजारियों में भावनाएं कम होती हैं. तो मां के कहने पर ही मैं घर से भाग गया.'

जेब में थे सिर्फ 500 रुपये

रवि किशन ने आगे बताया कि जब उन्होंने घर छोड़ा तो उनकी जेब में मात्र 500 रुपये थे. उन्होंने ट्रेन पकड़ी और मुंबई आ गए, जहां उन्होंने अपने सपनों को साकार किया. रवि किशन को बेशक अभिनय की दुनिया में एंट्री करने के लिए पिता के साथ बगावत करनी पड़ी हो, लेकिन बाद में उन्होंने पिता को गर्व भी महसूस कराया. वैसे रवि किशन का मानना है कि उनके पिता व्यवहार बिल्कुल सही था.

आज रवि को सही लगते हैं पिता

एक्टर ने कहा. 'वह एक पुजारी थे, ब्राह्मण थे. इसी के नाते वो चाहते थे कि मैं कोई सरकारी नौकरी करूं या खेती करूं या फिर उनकी तरह पुजारी बनूं.' हालांकि, रवि किशन के सपने अपने माता-पिता की सोच से बहुत अलग और बड़े थे, जिन्हें पूरा करने के लिए उन्हें कई कड़े कदम भी उठाने पड़े.

नए अंदाज में रवि बना रहे दीवाना

रवि किशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडिज' में नजर आए हैं. इस फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. इससे पहले उन्हें वेब सीरीज 'मामला लीगल है' में देखा गया था. इस सीरीज में रवि का एक अलग और नया अंदाज दर्शकों के सामने आया, जिसे खूब प्यार भी मिला.

ये भी पढ़ें- अनुराधा पौडवाल ने शुरू की राजनीतिक पारी, BJP में हुईं शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़