Rasha Thadani-Arhaan Khan: रवीना की बेटी राशा संग दिखे अरहान खान, यूजर्स बोले- क्या चल रहा?

Rasha Thadani-Arhaan Khan Video:मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और रवीना टंडन की बेटी राशा को एक साथ देखा गया है. जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरें तेज हो गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 03:17 PM IST
  • रवीना की बेटी राशा संग दिखे अरहान
  • सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल
Rasha Thadani-Arhaan Khan: रवीना की बेटी राशा संग दिखे अरहान खान, यूजर्स बोले- क्या चल रहा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में अरबाज खान के बेटे रवीना टंडन की बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.  राशा और अरहान को एक साथ देख सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

राशा और अरहान की डेटिंग की अफवाह 

राशा और अरहान के डेटिंग की अफवाह ने बाजार गर्म कर दिया है. हाल ही में दोनों को एक साथ नजर आए जिसके बाद उनकी डेटिंग की कयासबाजी ने जोर पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अरहान और राशा का वीडियो 
राशा थडानी और अरहान खान हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एक साथ नजर आए थे. दोनों को साथ देख पैपराजी ने फोटो और वीडियो बनानी शुरू कर दी थी. दोनों एक ही कार में बैठे और दूसरे बात करते हु वहां से निकल गए. 

राशा डेब्यू 
राशा भी अपनी मां रवीना टंडन की तरह एक्टिंग में करियर बनाएंगी. रवीना की बेटी राशा डेब्यू को लेकर अनाउंसमेंट हो चुकी है. कहा जा रहा है कि राशा एक्शन एडवेंचर फिल्म से अपने करियर की शुरूआत कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़