Ratna Pathak: बॉलीवुड के इन एक्टर्स पर क्यों आई रत्ना पाठक को शर्म? बोलीं- 'खुद से आधी उम्र की लड़कियों के साथ...'

Ratna pathak: रत्ना पाठक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धक धक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स पर निशाना साध दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2023, 09:32 PM IST
    • मीडिया इंटरव्यू में क्यों भड़क गई रत्ना पाठक?
    • कहा- जब उन्हें शर्म नहीं आती तो मैं कौन होती हूँ.
Ratna Pathak: बॉलीवुड के इन एक्टर्स पर क्यों आई रत्ना पाठक को शर्म? बोलीं- 'खुद से आधी उम्र की लड़कियों के साथ...'

नई दिल्ली: Ratna pathak: रत्ना पाठक जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ नए अंदाज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक फिल्में कर के अपनी अलग पहचान बनाई है. उनकी फिल्में देख कर दर्शक उनके दीवाने हो जाते हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के बड़ी उम्र के एक्टर्स पर कई बड़ी बातें कही हैं. 

बड़े उम्र के एक्टर के साथ छोटी उम्र की एक्ट्रेसेस 

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स और छोटी उम्र की एक्ट्रेसेस के रोमांस करने पर वो क्या विचार रखती हैं तो रत्ना पाठक ने कहा, ''जब उन्हें शर्म नहीं आती तो मैं क्या कहूं? उन्हें अपनी टियों से कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने में कोई शर्म नहीं है, इसलिए मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. मेरा मतलब है कि यह शर्मिंदगी की बात है.” दरअसल यहां बात फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' और 'ओम शांति ओम' की हो रही थी जहां एक्ट्रेसेस ने अपने से बड़ी उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांटिक रोल निभाए थे जिस पर रत्ना पाठक भड़क गईं. 

समाज और सिनेमा की बड़ी बातें

रत्ना पाठक ने आगे समाज और सिनेमा के बदलते वक्त पर भी बात की. उन्होंने कहा, "मुझे विश्वाश है कि समाज और सिनेमा में बदलाव आएगा. आज की महिलाएं घूँघट नहीं करती हैं और न ही वो बुर्का पहनती हैं. आज हम इकोनोमिकली स्ट्रांग हैं, आज की महिलाएं कहानियों को आगे बढ़ाएंगी और अपना रस्ता खुद बनाएंगी. इस काम में समय लगेगा पर ये जरूर सच होगा आने वाले वक्त में."

कब रिलीज हो रही है धक धक

एक्ट्रेस कि अपकमिंग फिल्म धक धक की बात करें तो हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया था. ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया था. धक-धक की कहानी पारिजात जोशी ने लिखी है और तरुण डुडेजा ने इसका निर्देशिन किया है. ये फिल्म13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में रत्ना के साथ दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-  Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन के रौबिले अंदाज उड़ाए होश, दुश्मनों को फिर आड़े हाथ लेगी आर्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़