नसीरुद्दीन शाह ने बयानों से डरती हैं रत्ना पाठक, किसी दिन कोई घर पत्थर फेंकने न आ जाए

Ratna Pathak Shah On Naseeruddin Shah: रत्ना पाठक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर अपनी राय रखी है. नसीरुद्दीन  शाह जल्द ही फिल्म कुत्ते में नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 11:45 PM IST
  • नसीरुद्दीन के बयानों पत्नी ने रखी राय
  • रत्ना पाठक पति के बयानों से डरती हैं
नसीरुद्दीन शाह ने बयानों से डरती हैं रत्ना पाठक,  किसी दिन कोई घर पत्थर फेंकने न आ जाए

नई दिल्ली: Ratna Pathak Shah On Naseeruddin Shah: हिंदी सिनेमा की शानदार अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने बयान की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. नसीरुद्दीन शाह कई बार अपने बयान की वजह से विवाद में भी फंस चुके हैं. इन विवादों ने उनके परिवार को भी काफी प्रभावित किया है. हाल ही में नसीरुद्दीन शाह पत्नी रत्ना पाठक ने अपने पति के बयान पर राय रखी हैं. 

रत्ना पाठक ने पति समझाया 
एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक ने बताया कि उन्होंने नसीर को कई बार समझाया है कि वह  सार्वजनिक तौर पर अपने विचारों को व्यक्त न करें. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे विवादों की वजह से उन्हें डर लगता है कि कोई उनके घर पर पत्थर न डालने आ जाए. 

रत्ना पाठक को लगता है डर 
इंटरव्यू में रत्ना पाठक ने आगे कहा कि आज के समय में काम मिलना बहुत ही मुश्किल हो गया है. काम न मिलने के कई कारण हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा- डर लगता है, लेकिन क्या करें. अगर दुनिया में जो गलत हो रहा है उसे कोई पॉइंट आउट नहीं करेगा तो वह सुधरेगा कैसे. दुनिया की चीजें कैसे बेहतर होगी. 

रत्ना पाठक गुजराती सिनेमा में करेंगी डेब्यू
रत्ना पाठक फिल्म कच्छ एक्सप्रेस से गुजराती सिनेमा में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. नसीरुद्दीन शाह जल्द ही फइल्म कुत्ते में नजर आएगे. फिल्म कुत्ते में अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान और कुमुद मिश्रा लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. 

इसे भी पढ़ें: मोनोकिनी पहन निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, कातिलाना पोज से लगाई आग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़