क्या है रसिका दुग्गल की खुशी का राज? मिर्जापुर में बनीं थीं कालीन भईया की पत्नी

रसिका दुग्गल को कई टीवी शो और वेब शो में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही नसीरुद्दीन शाह के साथ शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर रसिका ने कई खुलासे किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 11:13 PM IST
  • कालीन भईया की पत्नी ने बताई खुशी की वजह
  • जानें रसिका दुग्गल ने क्यों कही ये बड़ी बात
क्या है रसिका दुग्गल की खुशी का राज? मिर्जापुर में बनीं थीं कालीन भईया की पत्नी

नई दिल्ली: अभिनेत्री रसिका दुग्गल को कई टीवी शो, वेब सीरीज और फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. अब वह एक शॉर्ट फिल्म 'द ब्रोकन टेबल' में अभिनय कर रही हैं. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह गिरि की भूमिका निभा रहे हैं, जो अल्जाइमर रोग से पीड़ित व्यक्ति हैं. रसिका उनकी देखभालकर्ता और एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभाती है.

रसिका ने काम को लेकर जाहिर की खुशी 
'मिजार्पुर' की अभिनेत्री ने कहा, मुझे खुशी है कि प्यार और स्वीकृति के बारे में यह सरल लेकिन असामान्य कहानी लोगों को पसंद आ रही है. मैं हमेशा शॉर्ट फिल्म फॉर्मेट (प्रारूप) में कहानी कहने के लिए आवश्यक बारीकी को लेकर उत्सुक रहती हूं. और मुझे खुशी है कि शॉर्ट फिल्मों के लिए एक व्यापक दर्शक वर्ग है जो इस तरह की कहानी कहने की बारीकियों को देख रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं.

नसीरुद्दीन शाह संग शेयर किया अनुभव
नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में अभिनेत्री ने कहा, नसीर साहब के साथ फिर से काम करना एक अद्भुत अनुभव था, सेट पर उनके साथ हर पल एक मास्टरक्लास होता है. काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता मुझे हैरान करने से कभी नहीं चुकती और एक अभिनेत्री के रूप में मेरे अंदर सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाती है.

रसिका वर्कफ्रंट
रसिका इस साल 6 अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी, सुपरनैचुरल हॉरर 'अधूरा', ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर 'लॉर्ड कर्जन की हवेली', ड्रामा 'लिटिल थॉमस' और एक्शन-क्राइम थ्रिलर 'मिर्जापुर 3' आदि. रसिका को 'उपनिषद गंगा', 'किस्मत', 'देवलोक विद देवदत्त पटनायक' जैसे टीवी शोज में देखा गया था. उन्होंने 'अनवर', 'बॉम्बे टॉकीज', 'हाईजैक', 'औरंगजेब' और 'लस्ट स्टोरीज' जैसी फिल्मों में भी काम किया.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का बोल्ड लुक, साड़ी पहन इंटरनेट पर ढाया कहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़