बढ़ती जा रही है रश्मिका मंदाना की हॉटनेस, सोशल मीडिया पर फिर मचाई सनसनी

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी अदाकारी का जादू हमेशा ही दर्शकों पर चलाया है. वहीं, अपनी स्टाइलिश अदाओं के कारण वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं. अब एक बार फिर से रश्मिका का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 09:05 PM IST
  • रश्मिका मंदाना अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • सोशल मीडिया लवर हैं रश्मिका मंदाना
बढ़ती जा रही है रश्मिका मंदाना की हॉटनेस, सोशल मीडिया पर फिर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस उनकी फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, लोगों को उनके हर नए लुक का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. 

Rashmika Mandanna ने दिखाईं अदाएं

एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपना हर अवतार फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है. रश्मिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. 

रश्मिका मंदाना बेहद हॉट लग रही हैं

लेटेस्ट तस्वीरों में रश्मिका को पैरेट ग्रीन कलर का कोट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मिका ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका

रश्मिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनकी झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें साउथ फिल्मों के अलावा कई हिन्दी फिल्में भी हैं. जल्द ही वह 'पुष्पा 2' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास 'मिशन मजनूं', 'वारिसू' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी कतार में हैं. 

ये भी पढे़ं- भूमि पेडनेकर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑफ शोल्डर टॉप में दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़