साउथ वर्सेस बॉलीवुड डिबेट पर आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Rashmika On Bollywood vs South: 'एनिमल' के बाद रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा 2' की तैयारी में लगी हुईं हैं. हमेशा से साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बहस से छिड़ी रहती है. हाल ही में रश्मिका मंदाना ने भी इस पर अपनी राय रखी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 07:30 PM IST
    • नॉर्थ वर्सेज साउथ पर बोलीं रश्मिका मंदाना
    • रश्मिका मंदाना ने मुद्दे पर दिया बड़ा बयान
साउथ वर्सेस बॉलीवुड डिबेट पर आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस?

नई दिल्ली: Rashmika On Bollywood vs South: साउथ की चर्चित एक्ट्रेसरश्मिका मंदना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में हैं. आखरी बार एक्ट्रेस को एनिमल में देखा गया था, फिल्मन  ऑफिस पर बंपर कमाई थी. कुछ लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आई थी तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को टॉक्सिक बताया था. इस सब के बीच रश्मिका ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड मुद्दे पर भी अपनी राय सामने रखी है.

नॉर्थ वर्सेज साउथ पर क्या बोलीं रश्मिका मंदाना

साउथ और हिंदी में खुद को स्थापित करने वालीं रश्मिका मंदाना ने एक हालिया इंटरव्यू में साउथ वर्सेज नॉर्थ मुद्दे पर बात की है. रश्मिका का कहना है कि उन्हें लगता है अब हम सभी को साउथ या बॉलीवुड नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा बोलना शुरू कर देना चाहिए. हम सभी एक जैसे हैं और हमारा काम भी एक जैसा ही है. मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि अब साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच कोई बैरियर नहीं है. हम सब एक साथ मिलकर काम करते हैं. इस एक बदलाव से मैं बहुत ज्यादा खुश हूं.'

अगले पार्ट को लेकर दिया बड़ा हिंट

बता दें कि कुछ दिन पहले रश्मिका ने बातों बातों में पुष्पा 3 को लेकर एक बड़ा हिंट दिया था. उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस ने कहा था कि 'यह एक ऐसी कहानी है, जिसका कोई अंत नहीं है. यह बेहद मजेदार है.' वहीं सुकुमार की 'पुष्पा फ्रेंचाइजी' को लेकर फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन ने भी इसके अगले पार्ट पर मुहर लगा दिया है. एक्टर ने कहा था कि एक्टर ने कहा कि 'आप निश्चित रूप से फिल्म के तीसरे पार्ट की उम्मीद कर सकते हैं.' बता दें कि 'पुष्पा 2-द रूल' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

गुडबाय से किया थी हिंदी सिनेमा डेब्यू

रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुडबाय (2022) से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ओटीटी रिलीज फिल्म मिशन मजनू में भी नजर आई थीं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल (Animal) में काम किया.

ये भी पढ़ें- डेब्यू फिल्म के दौरान ही सारा अली खान को डायरेक्टर से करनी पड़ी थी कानूनी लड़ाई? अभिषेक कपूर ने सुनाया किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़