इस खास वजह से बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं रश्मिका मंदाना, बिग-बी के साथ करने जा रही हैं डेब्यू

साउथ सिनेमा को कई हिट फिल्में दे चुकीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में एंट्री मारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 09:53 AM IST
  • फैंस के लिए बॉलीवुड में रखा कदम
  • 'पुष्पा' को मिले प्यार ने बढ़ाया हौसला
इस खास वजह से बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं रश्मिका मंदाना, बिग-बी के साथ करने जा रही हैं डेब्यू

नई दिल्ली: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं. रश्मिका फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता भी अहम किरदार में दिखाई देंगी. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो फैंस को काफी पसंद आया. इस बीच मीडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया की उन्होंने बॉलीवुड में काम करने का फैसला क्यों लिया.

क्या बोलीं रश्मिका

बीते दिन रश्मिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से मिलीं और उनसे खूब बातें की. इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह साउथ सिनेमा में इतनी पॉपुलर हैं, तो वह बॉलीवुड में क्यों आईं? इस सवाल के जवाब में रश्मिका बोलीं कि मैं अपने फैंस के लिए यहां आई हूं. रश्मिका ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैंने बॉलीवुड में काम करना इसलिए शुरू किया, क्योंकि ऑडियंस चाहती थी. मेरे फैंस चाहते थे कि मैं यहां आकर काम करूं. वहीं पुष्पा फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिला उसी वजह से मैं आज गुड बाय के साथ यहां हूं.'

ये स्टार आएंगे नजर

फिल्म 'गुडबाय' को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं. रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के अलावा इस फिल्म में पवेल गुलाटी, एलि अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता भी नजर आएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में बिग बी और नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना के माता-पिता के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी जनरेशन गैप के चलते परिवार में होने वाली नोक-झोक को बताती है.

रश्मिका की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गुडबाय' के अलावा रश्मिका के पास 2 और हिंदी फिल्में हैं. वह 'मिशन मजनू' और 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं. 'मिशन मजनू' में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी तो वहीं एनिमल में वह रणबीर कपूर, अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

ये भी पढ़ें- ए आर रहमान ने हासिल की एक और बुलंदी, मलेशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में की एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़