रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने की एक जैसी तस्वीरें शेयर, यूजर्स बोले साथ में हैं दोनों!

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda: न्यू ईयर पर विजय देवरकोंडा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद रश्मिका और उनकी डेटिंग की खबरों को और हवा मिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 12:09 PM IST
  • रश्मिका दिखीं पूल के पास
  • विजय ने लगाई पानी में डुबकी
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने की एक जैसी तस्वीरें शेयर, यूजर्स बोले साथ में हैं दोनों!

नई दिल्ली: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड में अपने काम को लेकर बेहद व्यस्त हैं. ऐसे में रश्मिका जो अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को अभी तक सिंगल रखे हुए हैं. हमेशा विजय देवरकोंडा के आस पास नजर आ ही जाती हैं. 'डियर कॉमरेड' और 'गीता गोविंदम' में दोनों की जोड़ी को फैंस ने इतना पसंद किया कि दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगाने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय और रश्मिका साथ में

नए साल यानि 1 जनवरी 2023 को विजय औऱ रश्मिका ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से नए अंदाज में नई साल की शुभकामनाऐं दीं. विजय ने शर्टलेस तस्वीर में ड्रिंक हाथ में लिए फोटो शेयर किया. कैप्शन में विजय ने लिखा कि एक ऐसा साल जहां हमारे पास स्पेशल मॉमेंट थे, हम हंसे, रोए और अपने गोल्स की ओर बढ़े, कुछ जीता और कुछ खोया. हमें सब सेलिब्रेट करना है क्योंकि यही जिंदगी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका का अंदाज

दूसरी ओर रश्मिका ने एक फोटो के साथ लोगों को शक में डाल दिया. दरअसल रश्मिका धूप के मजे लेते हुए दिखाई दे रही हैं और बगल से एक इंद्रधनुष निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. कैप्शन में रश्मिका लिखती हैं हैलो 2023. ये दोनों तस्वीरें मालदीव्स की बताई जा रही हैं.

नाश्ते की ट्रे से डाउट

ऐसे में लोग दोनों के साथ में होने का दावा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वही जगह है जहां रश्मिका ने अपनी तस्वीरों को साल के शुरू में लाइगर के रिलीज के बाद में अपोलड किया था. मुझे यकीन है कि विजय ने इसे अभी पोस्ट किया है. ऐसे में ये दोनों उस वक्त साथ में थए लेकिन फोटोज अलग-अलग वक्त पर अपलोड की है. क्योंकि ये नाश्ते की ट्रे भी वैसी ही है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़