Amazon prime Bold series: फैमली के साथ न देखें ये 5 वेब सीरीज, हो सकते हैं शर्मिंदा

Amazon prime Bold series: अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज को दर्शक खूब पसंद करते है. वहीं अगर बात करें बोल्डनेस की तो प्राइम वीडियो पर ऐसी सीरीज की भरमार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 09:17 PM IST
  • एमाज़ॉन की टॉप 5 बोल्ड सीरीज
  • रिलीज होते ही मचाया था तहलका
Amazon prime Bold series: फैमली के साथ न देखें ये 5 वेब सीरीज, हो सकते हैं शर्मिंदा

नई दिल्ली: Amazon prime Bold series: यह ओटीटी का जमाना है बाबू भैया. आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर ॉएक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल जाती है, लेकिन कुछ कंटेंट ऐसा होता है जो फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि वो 18+ होती है. अगर आपने इन वेबसीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको बहुत शर्मिंदा उठानी पड़ेगी. तो चलिए बताते है की वो कौन सी Top 5 Bold Web Series हैं, जिन्हे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं.

Rasbhari (रसभरी)

रसभरी एमाज़ॉन की सबसे बोल्ज वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है. सीरीज मे बोल्डसीन भरे पड़े हैं. कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है.

इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है.

2. Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज)

फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमाज़ॉन की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है. इसके अभी तक 2 सीजन रिलीज हो चुके है.

एमाज़ॉन की यह वेब सीरीज है सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है. इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे.

3. Charitraheen (चरित्रहीन)

चरित्रहीन एमाज़ॉन प्राइम की बोल्डेस्ट वेब सीरीज है. इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें.

यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जिनसे एक साथ कई और किरदार भी जुड़े है. कहानी गाली गलौच और बोल्डसीन से भरी हुई है.

4.Made In Heaven (मेड इन हैवन)

मेड इन हैवन एक रोमांस ड्रामा है. इसमें रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन भर भर के फिल्माए गए हैं. इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे.

इसकी कहानी दो वेडिंग प्लानर की है. इसमे कई ऐसे दमदार किरदार भी है जिन्हे सिर्फ पूरी सीरीज बोल्ड बनाने के लिए चुना गया है.

5. Mirzapur (मिर्जापुर)

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है. इसका क्रेज़ किसी से छुपा ही नहीं है. इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते.

सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है. मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिये है.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup में ऐसा क्या हुआ कि शाहरुख खान को आ गई मां के साथ बिताए पलों की याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़