Madame Tussauds: Ranveer Singh का भी लगा मोम का स्टैच्यू, लॉन्च करने लंदन पहुंचे एक्टर

Ranveer Singh: बॉलीवुड सुपर स्टार रणवीर सिंह का लंदन के मैडम तुसाद में स्टैच्यू लग चुका है. अपने स्टैच्यू को  लॉन्च करने एक्टर हाल में ही लंदन पहुंचे थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 18, 2023, 04:03 PM IST
  • रणवीर सिंह ने किया कमाल
  • मैडम तुषाद में लगा स्टैच्यू
 Madame Tussauds: Ranveer Singh का भी लगा मोम का स्टैच्यू, लॉन्च करने लंदन पहुंचे एक्टर

नई दिल्ली:Ranveer Singh: रणवीर सिंह एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं, जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस और अपने बेझिझक स्टाइल के साथ आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाना जाता हैं. लेकिन अब एक्टर देश के साथ साथ लंदन में वर्ल्ड फेमस अट्रैक्शन पर अपने स्टैच्यू के साथ वहां पर भी लोगों का ध्यान खींचने के लिए एकदम तैयार है. जी हां, रणवीर सिंह ने वहां के मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टैच्यू को वेलकम किया है. 

अब, पहली बार सुपरस्टार का स्टैच्यू मैडम तुसाद की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है. बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर हिट्स की एक सीरीज के कारण रणवीर सिंह का स्टारडम तेजी से बढ़ा है, जिसने बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सुपरस्टारों में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है. जी हां, "बैंड बाजा बारात" (2010) में अपने डेब्यू से लेकर "बाजीराव मस्तानी" (2015), "पद्मावत" (2018), और "गली बॉय" (2019) जैसी आइकोनिक फिल्मों तक, उन्होंने लगातार बेस्ट प्रदर्शन किया है. 
 
हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर को युसर पुरस्कार से सम्मानित किया गया हैं. इसके साथ ही वो 5 बार फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता, 3 आईफा अवॉर्ड हासिल कर चुके है, और उन्हें माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और द इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न जैसे इंटरनेशनल इवेंट्स में सम्मानित किया गया है. 

वहीं बात करें रणवीर सिंह के स्टैच्यू की तो इस पूरे क्रिएटिव प्रोसेस के दौरान वो शामिल रहें है और उन्होंने विशेष रूप से अपने स्टैच्यू के लिए अलग लुक और स्टाइल को चुना हैं. लंदन में रखी गई उनकी प्रतिमा रणवीर की शादी के जश्न के हिस्से के रूप में मनीष अरोड़ा द्वारा डिजाइन की गई नियॉन शेरवानी के साथ उनकी संस्कृति और विरासत को ट्रिब्यूट देती है. आंखों को भाने वाले इस ऑउटपिट में सैकड़ों व्यक्तिगत रूप से सिलवाए गए एम्बैलिशमेंट्स और लेपर्ड हेड शोल्डर डिटेलिंग शामिल है, जो एक ट्रिपल-लेयर्ड डायमंड और पर्ल नेकलेस और आठ बड़े रत्न सेट वाले रिंग्स के साथ हैं. वहीं सिंगापुर वाले फिगर ने एक खुबसूरत कस्टम टक्सीडो पहना है, जिसमें फूलों की सजावट के साथ एक मखमली ब्लेज़र है. गौरव गुप्ता द्वारा डिज़ाइन किया गया है. 

इस खास मौके रणवीर सिंह ने कहा, 'मेरे लिए यह कितना शानदार पल है कि मैं अपनी मां के साथ यहां हूं, मैडम तुसाद लंदन में अपना खुद का स्टैच्यू लॉन्च कर रहा हूं. ऐसा महसूस होता है जैसे आज लाइफ पूरी हो गई है. मुझे याद है कि मैं बचपन में इस पौराणिक, जादुई जगह के बारे में हैरानी से पढ़ता था, यहां लोकप्रिय मशहूर हस्तियों की मूर्तियों के साथ अपनी मां की शुरुआती तस्वीरें देखता था और सोचता था कि यह जगह क्या है. आज, ऐसे सम्मानित व्यक्तियों के साथ एक शख्सियत के रूप में अमर होना मेरे और मेरे परिवार के लिए एक उल्लेखनीय गर्व का एहसास है. इस साल मेरे लिए आभारी होने के लिए बहुत कुछ है और मैं हर चीज के लिए बहुत आभारी हूं."

ये भी पढ़ें- 'गदर-2' की सक्सेस के बाद सनी देओल का दीवाना हुआ यूथ, नई जनरेशन का साथ पाकर बेहद खुश हैं एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़