'सिंघम अगेन' में फिर से सिंबा मचाएगा धमाल, फिल्म सेट से Ranveer Singh ने शेयर की फोटो

Singham Again: रणवीर सिंह के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा है. एक्टर की फिल्म रॉकी और रानी को दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब एक्टर जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक रोहित शेट्टी और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 1, 2023, 10:08 AM IST
  • 'सिंघम अगेन' शूटिंग हुई शुरू
  • अजय देवगन के साथ नजर आएंगे रणवीर
'सिंघम अगेन' में फिर से सिंबा मचाएगा धमाल, फिल्म सेट से Ranveer Singh ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:Singham Again: रणवीर सिंह के 2022 इतना खास नहीं था, लेकिन 2023 में उन्होंने एक बार फिर रॉकी रंधावा बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया. करण जौहर निर्देशिन बनीं हालिया ब्लॉकबस्टर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद अब रणवीर सिंह 'सिंघम अगेन' में 'सिम्बा' बनकर फिर लौट रहे हैं. सेट उनकी तस्वीरें सामने आई हैं.

'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की आने वाली फ्रेंचाइजी फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू कर दी हैं. फिल्में अजय देवगन लीड रोल में दिखेंगे. हाल ही में, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'सिंघम अगेन' के सेट से तस्वीर शेयरकी है. तस्वीर में वह सिंबा लुक में दिख रहे हैं.

सेट से सामने आई तस्वीर

रणवीर ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है. रणवीर तस्वीर में किरदार के लिए काली बनियान, मैचिंग ट्राउजर और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को सिंघम टाइटल सॉन्ग और एक सिम्बा स्टिकर के साथ पोस्ट किया.

रणवीर ने बैकग्राउंड में अपनी 'सिम्बा' से 'आला रे आला' म्यूजिक लगाया. इतना ही नहीं वह अपनी मूछोंपर ताव देते नजर आ रहे हैं.

पहले भी शेयर की थी तस्वीर

एक बार पहले भी रणवीर सिंह नेसेट से एक तस्वीर पोस्ट की थी. फोटो में रणवीरके साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे थे. तीनों सेट पर फिल्म की मूहूर्त पूजा कर भगवान का आशीर्वाद ले रहे थे. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक सिम्बा को सिंघम अगेन में दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार. हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं.'

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए अपनी को किया कम? वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़