रणवीर सिंह नहीं निभा पाए बिग बी को किया वादा, पड़ी थी इस चीज के लिए डांट

Ranveer Singh Controversy: रणवीर सिंह अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा ट्रोल होते रहे हैं. ऐसे में एक बार दीपिका पादुकोण ने भी अमिताभ बच्चन से उनकी शिकायत कर दी थी तब बिग बी को रणवीर ने ये वादा दिया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 09:45 AM IST
  • रणवीर सिंह को लगाई थी डांट
  • अब भी पूरा नहीं किया है वादा
रणवीर सिंह नहीं निभा पाए बिग बी को किया वादा, पड़ी थी इस चीज के लिए डांट

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन को ऐसे ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता. उन्होंने जीरो से शुरू किए अपने इस करियर को नए मुकाम तक पहुंचाया है. इनके हर जेनरेशन के काफी फैंस हैं. ऐसे में बिग बी की बात को कोई भी चाहे वो कितना ही बड़ा आदमी हो कभी नहीं टाल सकता. ऐसे में रणवीर सिंह ने एक वादा बिग बी को भी किया था.

इंटरव्यू में हुआ था खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह से पूछा गया कि क्या वो दीपिका पादुकोण के लिए खाना बनाना सीख गए हैं. रणवीर सिंह ने इस सवाल का जवाब ना में दिया. ऐसे में लोगों को उनका जवाब सुनकर केबीसी के एक एपिसोड की याद आ गई जहां दीपिका पादुकोण और बिग बी आमने-सामने थे.

दीपिका ने की थी शिकायत

दीपिका पादुकोण ने शो में रणवीर सिंह की शिकायत करते हुए बताया था कि रणवीर उनके लिए कभी भी खाना नहीं बनाते हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उसी वक्त कहा कि वो इस विषय पर रणवीर सिंह से जरूर बात करेंगे. अमिताभ ने ऑनस्क्रीन ऱणवीर सिंह को फोन लगाया और दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई.

रणवीर सिंह का वादा

रणवीर सिंह ऐसे में दीपिका को छेड़ते हुए कहते हैं कि मैंने तो तुम्हें अमिताभ बच्चन जी को नमस्ते करने के लिए कहा था औऱ तुमने तो मेरी शिकायत कर दी. ऐसे में दीपिका ने भी कह दिया हां मैंने की तुम्हारी शिकायत क्योंकि आज तक तुमने मुझे कुछ भी बना कर नहीं खिलाया. ऐसे में बिग बी से रणवीर ने ये वादा किया था कि वो ना केवल दीपिका के लिए ब्रेकफास्ट बनाएंगे बल्कि दीपिका को गोद में बिठाकर ऑमलेट खिलाएंगे. फिलहाल अपने नए इंटरव्यू से ये तो साफ कर दिया है वो अपना वादा भूल गए हैं.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़