Don 3: रणवीर सिंह की 'जंगली बिल्ली' बनेगी कौन? कियारा-कृति के बाद इस हसीना के नाम का शोर

Don 3: डॉन 3 को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. वहीं अब रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस का नाम जानने को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं. अब इसी बीच फिल्म में इस एक्ट्रेस के नाम के चर्चे तेज हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 20, 2023, 06:44 PM IST
  • रणवीर के संग फिर दिख सकती हैं दीपिका
  • कई फिल्मों में नजर आ चुकी है जोड़ी
Don 3: रणवीर सिंह की 'जंगली बिल्ली' बनेगी कौन? कियारा-कृति के बाद इस हसीना के नाम का शोर

नई दिल्ली:Don 3: फरहान अख्तर की पॉपुलर फ्रेंचाइजी डॉन के पार्ट तीन 'डॉन 3' का ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने शाहरुख को रिप्लेस किया है, लेकिन मेकर्स फिल्म के लिए बड़ी सक्सेसफुल एक्ट्रेस की तलाश में जुटे हुए हैं. कुछ समय से फिल्म में कियारा आडवाणी के नाम सामने आ रहा था, जिसके बाद कृति सेनन के नाम पर चर्चा हुई है. वहीं अब खबर है कि मेकर्स अब कियारा और कृति की बजाय अब दीपिका पादुकोण के नाम पर प्लानिंग कर रहे हैं.

डॉन 3 की लीड एक्ट्रेस?

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सेनन का नाम शामिल नहीं होने वाला ह. फिल्म के मेकर रितेश सिधवानी के ऑफिस में कियारा आडवाणी देख लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं. फिर खबरें सामने आईं कि इस फिल्म में कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता है. वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स को इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेने का मन है. 

दीपिका पादुकोण बनेंगी जंगली बिल्ली

डॉन 3 के मेकर्स को फिल्म के लिए टॉप हीरोइन की तलाश है. इस फिल्म में कई स्टंट सीन देखने को मिलने वाले हैं. दीपिका और उनका एथलेटिक स्वभाव फिल्म में पर सटीक बैठता है. इसलिए मेकर्स को लगता है कि इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका एकदम सही होंगी. हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पहले भी फिल्मों में दिख चुकी है ये जोड़ी

रणवीर और दीपिका कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. संजय लीला भंसाली के साथ 'गोलियों की रासलीला: राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में दोनों ने साथ काम किया था और तीनों ही फिल्में बॉक्स  आफिस पर हिट हुईं थीं. इसके अलावा ये कपल '83'और 'सर्कस' में भी साथ काम कर चुका है. हालांकि रणवीर सिंह द्वारा इस फिल्म में शाहरुख खान की जगह लेना लोगों को ज्यादा अच्छा नहीं लगा है.

इसे भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़