फिल्में फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह की ऐसी क्या थी मजबूरी, जो लिखनी पड़ी 'कंडोम' एड की स्किप्ट

एक समय था जब रणवीर सिंह की सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. जो ब्रांड उसके साथ काम करना चाहती थीं उन्होंने भी काम करने से मना कर दिया. ऐसे में रणवीर को अपने पहले प्यार कॉपीराइटिंग का सहारा लेना पड़ा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 02:12 PM IST
  • रणवीर सिंह बेस्ट एंडोर्सर ऑफ द ईयर बने
  • एक्टर ने एक बड़ा चैप्टर फैंस के सामने खोला
फिल्में फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह की ऐसी क्या थी मजबूरी, जो लिखनी पड़ी 'कंडोम' एड की स्किप्ट

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां एक समय पर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में थे वहीं अब कपड़े उतारने को लेकर हॉट टॉपिक बन चुके हैं. एक समय पर ब्रांड उनसे अपना पीछा छुड़ाती थीं वही अब बड़े-बड़े ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स की प्रमोशन उनसे करवाती हैं. यहां तक पहुंचने के लिए रणवीर सिंह ने एक लंबा सफर तय किया.

हाल ही में इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन ने रणवीर सिंह को बेस्ट एंडोर्सर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया. इस दौरान रणवीर ने अपनी लाइफ का एक बड़ा चैप्टर फैंस के सामने खोल कर रख दिया.

एक्टर से पहले कॉपीराइटर

रणवीर सिंह को लिखना बेहद पसंद है. एक वक्त था जब वो एक्टर से पहले कॉपीराइटर बनना चाहते थे. अपनी इंटर्नशिप के दौरान वो क्रिएटिव डायरेक्टर्स को अपनी कॉपी से मात दिया करते थे. कॉपी राइटिंग ही इकलौती ऐसी चीज थी जिसने उन्हें बुरे दौर में मदद की. IAA में अवॉर्ड जीतने के दौरान उन्होंने खुद बताया कि कैसे उन्होंने अपना पहला एड लिखा था.

फिल्में जब होने लगी थीं फ्लॉप

'बैंड बाजा बारात' के अच्छे प्रदर्शन के बाद 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. रणवीर सिंह को विज्ञापन के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा था. पहले साल के बाद कोला और टेलीकॉम ब्रांड्स आए पर फिल्मों के फ्लॉप होते ही वापिस नहीं लौटे. ऐसे में इंतजार करने की जगह रणवीर सिंह ने खुद एड लिखने की ठानी. 

'डू द रेक्स' के लिए विज्ञापन

2014 में उन्होंने 'Durex' के लिए विज्ञापन किया. इस एड के लिए रणवीर सिंह ने ही जिंगल लिखा और टैगलाइन दी 'Do The Rex'. इस एड का मकसद था लोगों को समझाना कि कंडोम खुशियों का छाता है. साथ ही लोग इसे प्यार का एक अहम हिस्सा माने. रणवीर सिंह पर ही इसे फिल्माया भी गया. इसे खुद रणवीर ने गाया था. इस टॉपिक पर इतना बिंदास लिखने के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई.

ये भी पढ़ें: क्या अनुज कपाड़िया छोड़ देगा 'अनुपमा' का साथ? एक्टर ने खुद तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़