रणवीर सिंह ने बेबी के लिए शुरू की खास तैयारी, बढ़ाने लगे हैं 15 किलो वजन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. कपल अपने नन्हे मेहमान को लेकर बेहद उत्साहित है. इसी बीच अब रणवीर ने खुलासा किया है कि वह अपने बच्चे के लिए खास तैयारी कर रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2024, 01:18 PM IST
    • रणवीर सिंह बढ़ा रहे हैं वजन
    • बच्चे के लिए उत्साहित एक्टर
रणवीर सिंह ने बेबी के लिए शुरू की खास तैयारी, बढ़ाने लगे हैं 15 किलो वजन

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. फिलहाल एक्टर प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका का पूरा ध्यान रख रहे हैं और उनके साथ वक्त बिता रहे हैं. हालांकि, अपने नन्हे मेहमान के आने से पहले ही एक्टर ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देना शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर इन दिनों खूब खा रहे हैं. वह डाइटिंग छोड़कर वजन बढ़ाने की तैयारी में जुट गए हैं.

बेबी के लिए खास तैयारी

खबरों की माने तो रणवीर बेबी के आने से पहले ही अपना 15 किलो वजन  बढ़ाना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने एक अरसे बाद अपनी पसंदीदा चीजें खाना शुरू कर दिया है. इन दिनों वह खूब मीठा खा रहे हैं. रणवीर के वजन को लेकर मशहूर लेखिका शोभा डे ने खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि एक्टर कुछ वक्त पहले ही शुभा डे से मिले थे.

रणवीर बढ़ा रहे हैं वजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान रणवीर ने उनसे कहा कि वह अपने पहले बच्चे के आने से पहले और अपने एक नए प्रोजेक्ट के लिए 15 किलो वजन बढ़ा रहे हैं. अब ऐसे में यह माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में एक्टर थोड़े हेल्दी दिख सकते हैं. बता दें कि दीपिका और रणवीर सितंबर तक अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगे रणवीर सिंह

दूसरी ओर रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को पिछली बार 2023 में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था. फिलहाल वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से पुलिस इस्पेक्टर 'सिंबा' के रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Teaser Leak: 'स्त्री 2' का टीजर हुआ लीक, फिर लगेगा कॉमेडी और हॉरर का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़