Cirkus Teaser: रणवीर सिंह की 'सर्कस' में दिखा 60 का दौर, ताजा हुईं 'गोलमाल' की यादें

Cirkus Teaser OUT: रणवीर सिंह फिल्म 'सर्कस' के साथ एक जबरदस्त एंटरटेनमेंट पैकेज दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है. अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें 60 के दशक का दौर दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 02:08 PM IST
  • 'सर्कस' का टीजर रिलीज हो गया है
  • रणवीर सिंह का दिखा डबल रोल
Cirkus Teaser: रणवीर सिंह की 'सर्कस' में दिखा 60 का दौर, ताजा हुईं 'गोलमाल' की यादें

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) को लेकर काफी समय से चर्चा बनी हुई है. अब आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें पूरी स्टार कास्ट एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं. अलग इसलिए क्योंकि इसमें सभी सितारें 1960 के रंग-रूप में नजर आ रहे हैं. पूरी स्टार कास्ट आज के दौर और 60 के दशक पर चर्चा कर रही है.

काफी दिलचस्प है 'Cirkus' का टीजर

टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म के अहम किरदार सीढ़ियों पर बैठे हुए कई बातें कर रहे हैं, हालांकि, किसी ने भी न तो फिल्म की कहानी के बारे में बात की हैं और ही अपने रोल्स को लेकर कुछ बताया है. वहीं, इस टीजर में फिल्म का कोई सीन भी नहीं देखने को मिला है, लेकिन ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में जरूर बता दिया गया है.

1960 के दशक में ले गए सितारे

यहां सभी सितारे बता रहे हैं कि साल 1960 की जिंदगी बहुत खूबसूरत हुआ करती थी, जब किसी भी तरह भाग-दौड़ से दूर एक सीधी-सिंपल सी जिंदगी जीते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

अब बेशक फिल्म से जुड़ी कोई डिटेल न बताई गई हो, लेकिन इस बात का तो खुलासा कर दिया गया है कि इसमें 60 का दौर देखने को मिलेगा. मेकर्स दर्शकों को फिर बीते दौर में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.

'गोलमाल' की यादें हुईं ताजा

'सर्कस' के टीजर को देखकर रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल' की यादें भी ताजा होने लगती हैं. क्योंकि ज्यादातर सितारे उसी फिल्म से उसी अंदाज में परोसे जा रहे है. वहीं, सितारों ने बताया है कि फिल्म का टीजर 2 दिसंबर को रिलीज कर दिया जाएगा. अब 'सर्कस' के टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

इस दिन रिलीज हो रही है 'सर्कस'

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह को डबल रोल में देखा जाएगा. इनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा और जॉनी लीवर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा. 'सर्कस' इसी साल क्रिसमस के मौके पर, 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Bhediya Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 'भेड़िया' की कमाई में आई तेजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़