Shaktiman Recreate: मुकेश खन्ना की जगह अब रणवीर सिंह बनेंगे 'शक्तिमान', जानिए कब और कितने रुपए के बजट में बनेगी फिल्म?

Ranveer Singh As Shaktiman: पिछले कुछ समय से रणवीर सिंह सुपरहीरो फिल्म 'शक्तिमान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि तीन सालों से स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था जो कि अब फाइनल हो गई है. 'शक्तिमान' के डायरेक्टर का नाम भी सामने आ चुका है और अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 16, 2024, 03:59 PM IST
    • मुकेश खन्ना की जगह अब रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान
    • जानिए फिल्म के बजट से लेकर रिलीज के बारे में
Shaktiman Recreate: मुकेश खन्ना की जगह अब रणवीर सिंह बनेंगे 'शक्तिमान', जानिए कब और कितने रुपए के बजट में बनेगी फिल्म?

नई दिल्ली: Ranveer Singh As Shaktiman: टीवी शोज के इतिहास में कई ऐसे प्रोग्राम प्रसारित किए गए हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ऐसे ही एक शो का नाम है 'शक्तिमान' जिसने घर घर लोकप्रियता हासिल की. 1997 में टीवी पर ऑनएयर हुए शो 'शक्तिमान' का प्रभाव उस समय की जनरेशन पर काफी गहरा रहा. कभी मुकेश खन्ना ने पत्रकार गंगाधर बनकर लोगों को हंसा कर लोट-पोट किया, तो कभी 'शक्तिमान' बनकर दुश्मनों का खात्मा कर बच्चों को सीख दी. छोटे पर्दे का 'शक्तिमान' का ये लोकप्रिय किरदार अब बड़े पर्दे पर दिखाया जाने वाला है. 

मुकेश खन्ना की जगह अब रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान?

रणवीर सिंह बॉलीवुड इडंस्ट्री के फेमस स्टार हैं. उन्होंने कई फिल्में जैसे पद्मावत' हो या फिर 'बाजीराव मस्तानी' में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. अब एक्टर एक और यादगार किरदार 'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर लाने वाले हैं. इस सुपरहीरो फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. 'शक्तिमान पर टीवी शो के बाद फिल्म बनाने की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है. साल 2022 में मुकेश खन्ना ने सोनी पिक्चर्स के साथ मिलकर इस सुपरहीरो फिल्म की घोषणा करते हुए एक छोटा सा टीजर रिलीज किया था.

शक्तिमान की स्क्रिप्ट पर मेकर्स कर रहे काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को रणवीर सिंह के रूप में एक नया शक्तिमान मिलने जा रहा है, जो तमराज किलविश के साथ भिड़ता नजर आएगा. मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट को बनाने में लगे हुए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग मार्च 2025 में शुरू हो सकती है. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह 'डॉन 3' की शूटिंग खत्म करने के बाद तुरंत ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म के निर्देशन की कमान साउथ डायरेक्टर बेसिल जोसेफ संभाल सकते हैं, जो इससे पहले 'मिनल मुरली' मलयालम फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं.

कितने करोड़ के बजट में बनाई जाएगी फिल्म?

ओरिजिनल शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना अपने यूट्यूब पर आए दिन कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं. मुकेश खन्ना ने साल 2023 में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि बड़े पर्दे पर बनने वाली शक्तिमान का बजट 200-300 करोड़ का होने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है कि सुपरहीरो फिल्म शक्तिमान को तीन पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. हर एक पार्ट का बजट कम से कम 200 से 300 करोड़ तक का होगा. आपको बता दें कि टेलीविजन पर इस शो ने 1997 से लेकर 2005 तक तकरीबन 7 साल दर्शकों का मनोरंजन किया है. अब रणवीर सिंह 'शक्तिमान' बनकर मुकेश खन्ना को टक्कर दे पाएंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा. हालांकि अभी तक मेकर्स या एक्टर की तरफ कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, ढोल नाइट में परिवार संग पहुंचीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़