Cirkus Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन रणवीर सिंह की फिल्म का हुआ बुरा हाल, किया सिर्फ इतना कारोबार

Cirkus Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की 'सर्कस' से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, जिन पर पानी फिरता हुआ दिखा. ऐसे में फिल्म का कारोबार भी काफी निराशाजनक रहा. पहले ही दिन फिल्म ने इतनी खराब शुरुआत की ये देखकर मेकर्स को भी यकीन नहीं होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 09:33 PM IST
  • 'सर्कस' का कारोबार बहुत बुरा रहा
  • रणवीर की फिल्म से थीं काफी उम्मीदें
Cirkus Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन रणवीर सिंह की फिल्म का हुआ बुरा हाल, किया सिर्फ इतना कारोबार

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों से हमेशा ही दर्शकों को बहुत उम्मीदें होती हैं. वहीं, अगर उनकी फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे मंझे हुए कलाकार मिल जाए तो सोने पे सुहागा ही है. हालांकि, जब वास्तव में ये जोड़ी साथ आई तो उम्मीद से बिल्कुल विपरीत हुआ. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं इनकी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) के बारे में, जिसका पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद से कई गुना ज्यादा बुरा रहा. इस फिल्म का प्रमोशन और रिलीज ग्रैंड लेवल पर किया गया. देशभर में फिल्म के 3200 स्क्रीन्स पर 10,000 शोज रिलीज किए गए थे, जबकि टिकट की खिड़कियों पर लोग न के बराबर दिखाई दिए.

पहले दिन 'Cirkus' ने किया सिर्फ इतना कारोबार

अब फिल्म के पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गया है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'सर्कस' की पहले दिन की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

उन्होंने लिखा, पीवीआर: 1.47 करोड़, आईनॉक्स: 1.10 करोड़, सिनेपॉलिस: 59 लाख, कुल-3.16 करोड़ रुपये.' क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई से काफी उम्मीदें की जा रही थीं, लेकिन इन आंकड़ों को देखकर वीकेंड पर भी कमाई में ज्यादा इजाफा होने की उम्मीद नहीं है.

महाराष्ट्र में भी नहीं चला रोहित शेट्टी का जादू

रोहित शेट्टी बॉलीवुड वो डायरेक्टर हैं, जिनकी फिल्मों के लिए दर्शक हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. खासतौर पर इनकी फिल्में महाराष्ट्र में खूब कमाल दिखाती हैं. हालांकि, इस बार लगता है कि रोहित का जादू महाराष्ट्र के लोगों पर भी नहीं चल पाया. बताया जा रहा है कि फिल्म 150 करोड़ रुपये की लागत में बनी है. खैर, अब भी थोड़ी उम्मीद है कि फिल्म को क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है.

फिल्म में दिखे कई बेहतरीन कलाकार

गौरतलब है कि फिल्म में रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं. दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से 'सर्कस' को काफी खराब रिव्यूज मिले हैं. फिल्म में कई बेहतरीन कलाकार होने के बावजूद इसमें कॉमेडी और एंटरटेनमेंट की कमी दिखाई दी. 

ये भी पढ़ें- साउथ सिनेमा भी बॉबी देओल की खलनायकी का हुआ मुरीद, इस फिल्म में बनेंगे क्रूर मुस्लिम बादशाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़