Mardaani 3 में फिर पुलिस के किरदार से रानी मुखर्जी करेंगी वापसी, शूटिंग को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Mardaani 3: रानी मुखर्जी बॉलीवुड में 90 के दशक की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में से एक हैं.  वह जल्द ही अपनी हिट क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी मर्दानी के तीसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 02:45 PM IST
    • मर्दानी फिल्म से फिर दिखाएंगी नई कहानी
    • शूटिंग और रिलीज को लेकर आया अपडेट
Mardaani 3 में फिर पुलिस के किरदार से रानी मुखर्जी करेंगी वापसी, शूटिंग को लेकर दिया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: Mardaani 3: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने एक्टिंग के आठ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. रानी से बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. साल  2014 में आई फिल्म मर्दानी से एक्ट्रेस ने फिर से अपना दमदार अंदाज दिखाया था. दर्शकों ने फिल्म को इतना पसंद किया था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाया गया था. 

फिल्म की शूटिंग होगी शुरु

मर्दानी के तासरे पार्ट पर बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि यह फिल्म केवल दर्शकों के प्यार की वजह से आगे बढ़ रही है, क्योंकि महिला प्रधान फ्रेंचाइज फिल्म का चलना बहुत मुश्किल होता है. इसे आगे बढ़ाने के लिए दर्शकों का प्यार चाहिए होता है. जहां तक मर्दानी 3 की बात है, तो मैं खुद वापस आने का इंतजार कर रही हूं. हर फिल्म को एक अच्छी कहानी की तलाश होती है. मर्दानी 3 फिल्म भी ऐसी है, जिसे बनाया जाना चाहिए. लेकिन बिना अच्छी स्क्रिप्ट के इसका तीसरा पार्ट बनाने का कोई मतलब नहीं है. ऐसे में हम अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. जैसी ही हमें अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी, हम मर्दानी 3 पर तुरंत काम शुरू कर देंगे.

आखरी बार कॉफी विद करण में आई थी नजर 

हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी करण के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में नजर आई थीं. शो में उन्होंने काजोल के साथ मिलकर कई बड़े खुलासे किए थे. शो में करण ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया था. करण जौहर ने कहा, "सबसे मजेदार बात ये है कि मैंने रानी के सामने फिल्म तब नैरेट की जब 8 लड़कियों मना कर दिया था और मुझे लगा कि अब तो मुझे ही शॉर्ट स्कर्ट पहनकर करना पड़ेगा टीना का रोल. नैरेशन के बाद रानी ने कहा कि 'क्या तुम मेरे कमरे में आ सकते हो.' इससे पहले मुझे कभी किसी लड़की के रुम में इनवाइट नहीं किया गया था." करण को टोकते हुए शो में रानी ने कहा, "मैं तुमसे ऐसा क्यों कहूंगी ? कम से कम इस तरह तो मत बोलो, लोगों को लगेगा कि कहानी अधूरी है. मैंने तुम्हें बुलाया क्योंकि कमरे में पहले से तरुण मनसुखानी और निखिल आडवाणी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Salaar Movie LEAKED Online: प्रभास का 'सालार' को लगा बड़ा झटका, रिलीज के चंद घंटों बाद ही हो गई ऑनलाइन लीक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़