Birthday Celebration: पैपराजी के साथ केक काटकर Rani Mukherjee ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सफेद शर्ट-चश्मे में नजर आईं मिसेज चोपड़ा

Rani Mukherjee Birthday Celebration: हिंदी सिनेमा की बबली यानी रानी मुखर्जी की कुछ खूबसूरत फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में रानी पैपराजी के साथ अपना जन्मदिन मानाती और केक काटती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 08:48 AM IST
  • 45 सालकी हुईं रानी मुखर्जी
  • मीडिया के साथ बर्थडे किया सेलिब्रेट
Birthday Celebration: पैपराजी के साथ केक काटकर Rani Mukherjee ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सफेद शर्ट-चश्मे में नजर आईं मिसेज चोपड़ा

नई दिल्ली:Rani Mukherjee Birthday Celebration: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee VS Norway) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. हाल में ही रानी मीडिया के साथ फिल्म की सफलता और जन्मदिन का सेलिब्रेशन करती हुई नजर आईं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पैपराजी के साथ काटा केक

सोशल मीडिया पर रानी के केट कटिंग की फोटो सामने आईं हैं, जिसमें वो पैपराजी के साथ फिल्म और अपने बर्थडे का जश्न मना रही हैं. 21 मार्च को रानी अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस ने एक दिन पहले ही पैप्स के साथ अपने बर्थडे का केट काट लिया. तस्वीरों में रानी सिंपल लुक में दिखाई दी. एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम कैरी की थी. एक्ट्रेस ने अपना लुक बन और चश्मे के साथ पूरा किया था. फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में खूब प्यार लुटा रहे हैं.  

फिल्म को लेकर बोलीं रानी

फिल्म के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में हमें ऐसी ही फिल्में बनानी चाहिए जो सीधा लोगों के दिलों को छूए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अगर हम अच्छी फिल्म बनाएंगे तो दर्शक थिएटर्स में उसे देखने के लिए जरूर आएंगे..'

फिल्म ने इतना किया क्लेक्शन

बता दें कि रानी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. एक्ट्रेस की फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर करीब छह करोड़ 42 लाख का कलेक्शन कर लिया है. इसके अलावा देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म को और रानी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के गाने पर अलाया एफ-मानुषी ने थिरकाए कदम, किलर डांस मूव्स के कायल हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़