Mrs Chatterjee Vs Norway: अलग अंदाज में नजर आईं रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Mrs Chatterjee Vs Norway First Look: 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फिल्म से रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. पोस्टर में रानी मुखर्जी बेहद सादगी में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 08:12 PM IST
  • 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फर्स्ट लुक जारी
  • इस दिन रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म
Mrs Chatterjee Vs Norway: अलग अंदाज में नजर आईं रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: Mrs Chatterjee Vs Norway First Look: रानी मुखर्जी पिछले काफी समय से पर्दे पर कम नजर आती हैं. शादी के बाद और बेटी के जन्म के बाद से ही रानी मुखर्जी लगभग दो साल बाद फिल्मों में नजर आती हैं. रानी हिंदी सिनेमा में अपने शानदार और दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. रानी की एक्टिंग को लेकर कहा जाता है कि वह किरदार को पर्दे पर किरदार को जिंदा कर देती हैं. रानी मुखर्जी फिल्म बंटी और बबली 2 के बाद फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आएंगी. फिल्म से रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक जारी किया है साथ ही फिल्म रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है. 

सिंपल लुक में नजर आईं रानी 

फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का फर्स्ट लुक जारी किया है. रानी मुखर्जी के लुक की बात करें तो वह बेहद सिंपल लग रही हैं. पोस्ट में रानी सूट पहने हुए, माथे पर सिंदूर लगाएं और गेल में चैन पहने हुए नजर आ रही हैं. रानी मुखर्जी ने हाथो में टेडी बियर पकड़ा हुआ है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 3 मार्च 2023 को रिलीज होगी. 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 
रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में एक इंडियन कपल की कहानी दिखाई जाएगी जिनके बच्चे को साल 2011 में नॉर्वेजियन वेलफेयर सर्विस द्वारा ले लिया जाता है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

रानी मुखर्जी करियर 
रानी मुखर्जी ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में बियार फूल से की थी. इसके बाद उन्होंने राजा की आएगी बारात से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था. रानी अपने करियर में कई हिट फिल्म कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़