Rani Mukerji-Aditya Chopra Anniversary: क्यों हर दिन पति को 'कोसती और गालियां' देती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस खुद कर चुकी हैं खुलासा

Rani Mukerji-Aditya Chopra Wedding Anniversary: रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी को 10 साल हो गए हैं. दोनों को आज इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है. चलिए आज इनकी शादी की सालगिराह के मौके पर इनकी लव स्टोरी पर एक नजर डालें करें.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2024, 09:00 AM IST
    • खूबसूरत कपल है रानी-आदित्य
    • इसलिए पति को कोसती हैं रानी
Rani Mukerji-Aditya Chopra Anniversary: क्यों हर दिन पति को 'कोसती और गालियां' देती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस खुद कर चुकी हैं खुलासा

Rani Mukerji-Aditya Chopra Wedding Anniversary: बॉलीवुड के परफेक्ट और खूबसूरत कपल्स में से एक कहे जाने वाले रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपने रिश्ते को हमेशा ही बहुत निजी रखा. दोनों ने कई सालों की डेटिंग के बाद 2014 को शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, दोनों ने अपने इस रिश्ते को हमेशा ही प्राइवेट रखा. अब शादी के 10 साल बाद एक्ट्रेस आदित्य संग अपनी शादी और जिंदगी पर अक्सर चर्चा करती दिख जाती हैं. चलिए रविवार को इनकी शादी के मौके पर रानी और आदित्य की लव स्टोरी से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं.

सम्मान रहना चाहिए बरकरार

रानी ने एक बार गैलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य के बारे में उन चीजों का खुलासा किया था, जिनकी वजह से वह उनकी ओर आकर्षित हुईं. रानी ने बताया था कि आदित्य एक बहुत अच्छे और दयालु इंसान हैं. वह अपनी टीम के लिए एक बहुत शानदार लीडर भी हैं और यहीं बातें रानी के लिए बहुत अहमियत रखती हैं. रानी ने कहा कि एक आपके बीच का प्यार और आकर्षण खत्म हो सकता है, लेकिन सम्मान हमेशा बरकरार रहना चाहिए.

इसलिए आदित्य को कोसती हैं रानी

वहीं, दूसरी ओर रानी मुखर्जी ने एक बार नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो में बताया था कि वह भी पति से लड़ाई करती हैं. एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, मैं आदित्य से लड़ाई करती हूं. मैं हर दिन अपने पति को कोसती हूं. मैं उन्हें गालियां भी देती हूं, लेकिन वो इतनी प्यारी चीजें करती हैं कि मैं उन्हें प्यार से कोसती हूं.' रानी ने बताया कि उनके परिवार में अगर किसी को कोसा जाता है तो वो प्यार से होता है, नफरत से नहीं. एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर वो किसी को कोसती हैं तो इसका मतलब वो उससे बेहद प्यार करती हैं.

शादीशुदा थे आदित्य

गौरतलब है कि रानी से शाद से पहले मशहूर निर्माता आदित्य चोपड़ा शादीशुदा थे. उन्होंने पायल खन्ना के साथ शादी की थी. दोनों की शादी 2001 में हुई, लेकिन इनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं टिक पाया और 2009 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. इसके बाद आदित्य का नाम रानी मुखर्जी के साथ जुड़ने लगा और दोनों ने 21 अप्रैल, 2014 को शादी कर ली. आज दोनों एक प्यारी सी बेटी आदिरा के माता-पिता हैं.

ये भी पढ़ें- Aishwarya-Abhishek Anniversary: हनीमून पर जाते वक्त एयर होस्टेस ने किया कुछ ऐसा, तब पहली बार हुआ था ऐश्वर्या को शादीशुदा होने का एहसास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़