रणबीर कपूर हुए शर्टलेस, फ्लॉन्ट किए सिक्स-पैक एब्स

रणबीर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए रणबीर ने एक बार फिर से सभी को अपने बेहतरीन अभिनय और फिट बॉडी का दीवाना बना लिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 07:55 PM IST
  • नीतू कपूर ने शेयर कीं बेटे की तस्वीर
  • Brahmastra के लुक टेस्ट की फोटोज
रणबीर कपूर हुए शर्टलेस, फ्लॉन्ट किए सिक्स-पैक एब्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. कभी अपनी पर्सनल, तो कभी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. रणबीर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए रणबीर ने एक बार फिर से सभी को अपने बेहतरीन अभिनय और फिट बॉडी का दीवाना बना लिया है.   

शर्टलेस हुए रणबीर कपूर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Gir (@kunalgir)

क्या आपको पता है रणबीर को इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी है. उनकी कुछ फोटोज मम्मी नीतू कपूर ने शेयर की है, जहां वह ब्रह्मास्त्र के लुक टेस्ट के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज होने के कुछ दिनों बाद नीतू ने रणबीर के लुक टेस्ट से उनकी कुछ अनदेखी शर्टलेस तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं.

रणबीर ने दिए पोज

तस्वीरें को रणबीर के ट्रेनर और लाइफस्टाइल कोच कुणाल गिर द्वारा साझा की गई थीं. फोटोज में वह डेनिम जीन्स पहने दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वह शर्टलेस हैं और उनके सिक्स-पैक एब्स ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. दो तस्वीरों में अभिनेता को पोज देते हुए दिखाया गया है, जैसे कि वीएफएक्स को छोड़कर अपनी शक्तियों को एक साथ लाना.

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन - शिवा एक फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है. फिल्म एक नियोजित त्रयी की पहली किस्त के रूप में कार्य करती है, जिसे स्वयं एस्ट्रावर्स नामक एक सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा बनने की योजना है. इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी ने भूमिका निभाई है.

ये भी पढे़ं- 'कांतारा' की सफलता के बीच मेकर्स का दर्शकों को तोहफा, किया अगली फिल्म 'धूमम' का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़