ANIMAL: रणबीर कपूर नहीं, ये साउथ सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कई बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वहीं उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज के लिए भी तैयार है, लेकिन इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 06:49 PM IST
  • 'एनिमल' में रणबीर कपूर नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद
  • महेश बाबू के साथ फिल्म बनाना चाहते थे संदीप
ANIMAL:  रणबीर कपूर नहीं, ये साउथ सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. एक्टर की 'शमशेरा' (Shamshera) और 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जहां 'शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, वहीं 'ब्रह्मास्त्र' सिंतबर में आने वाली है. इन फिल्मों के अलावा एक्टर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' (Animal) में भी नजर आने वाले हैं. जिस की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है. इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसे सुनकर फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं.

'एनिमल' के लिए पहली पसंद नहीं थे एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. इतना ही नहीं फिल्म में पहले साउथ के सुपरस्टार को कास्ट करने की बात की गई थी.

अभिनेता से बात करने के बाद जब बात नहीं बनी और साउथ के सुपरस्टार ने फिल्म करने से साफ मना कर दिया, तब रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया था.

महेश बाबू थे पहली पसंद

फिल्म 'एनिमल' के लिए फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की पहली पसंद साउथ सुपरस्टार महेश बाबू थे, लेकिन एक्टर को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई थी, और उनके पास डेट्स भी नहीं थीं, जिस वजह से उन्होंने फिल्म करने से साफ इनकार कर दिया था.

अब रणबीर के साथ फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है. इस फिल्म में फैंस को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी. बता दें रणबीर ही नहीं फिल्म में पहले रश्मिका की जगह परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में किसी वजह से साउथ एक्ट्रेस ने उन्हें रिप्लेस कर दिया.

साल 2023 में रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्टस की माने तो इस फिल्म में रणबीर कपूर डार्क किरदार में निभाते दिखाई देंगे. एक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ पहली बार काम कर रहे हैं . फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. अब देखना होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है. महेश बाबू अपने फैसले पर अफसोस करते है या उनका फिल्म न करने का फैसला सही साबित होता है.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन चंकी पांडे की भतीजी ने लगाई आग, कातिलाना अंदाज देख फैंस की थमी सांसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़