फिल्म रिलीज से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स जाते हैं धार्मिक स्थल पर, कोई दरगाह तो कोई मंदिर में टेकता है मत्था

बॉलीवुड स्टार्स भी आम लोगों की तरह बड़े काम से पहले मंदिर जरूर जाते हैं. इस लेख में हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म रिलीज से पहले मंदिर जाकर पूजा करते हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 11, 2023, 03:58 PM IST
  • बॉलीवुड के ये स्टार्स जाते हैं मंदिर
  • फिल्म हिट कराने के लिए करते हैं ये टोटका
फिल्म रिलीज से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स जाते हैं धार्मिक स्थल पर, कोई दरगाह तो कोई मंदिर में टेकता है मत्था

नई दिल्ली: आम इंसान किसी भी शुभ या बड़े काम से पहले मंदिर जरूर जाता है. क्या आप जानते हैं आम लोगों की तरह बॉलीवुड स्टार्स भी बड़े काम से पहले मंदिर जरूर जाते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म रिलीज से पहले मंदिर जाते नजर आए हैं. फिल्म पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा पर गए थे. आज हम इस लेख में उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म रिलीज से पहले धार्मिक स्थल पर जा चुके हैं. 

दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई का सिद्धिविनायक मंदिर में जाती है. दीपिका कई बार फिल्म रिलीज से पहले बप्पा के दर्शन कर चुकी हैं.  दीपिका शादी के बाद भी रणवीर सिंह के साथ मंदिर आईं थी. 

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर भी फिल्म रिलीज से पहले मंदिर जाते नजर आ चुके हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले भी वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म सफलता के लिए मंदिरों के दर्शन कर चुके हैं. फिल्म की रिलीज से पहले दोनों स्टार ने बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए थे. 

 कार्तिक आर्यन 
कार्तिक आर्यन भी फिल्म रिलीज से पहले मंदिर जाते हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. 

कंगना रनौत 
कंगना रनौत भी फिल्म रिलीज से पहले मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेती हैं.  कंगना फिल्म की रिलीज से पहले मंदिर के दर्शन जरूर करती हैं. 

शाहरुख खान
फिल्म पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी मंदिर में जाते दिखे. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी फोटो और वीडियो शेयर की थी. 

कैटरीना कैफ 
कैटरीना कैफ फिल्म रिलीज से पहले अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जरूर जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो कई बार वायरल हो चुकी है. 

इसे भी पढ़ें: 8 नेशनल अवॉर्ड विजेता श्याम बेनेगल का बुरा हाल, दोनों किडनियां हुईं खराब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़