ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

Ranbir Kapoor: हाल में ही रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धमा कपूर के साथ कपिल शर्मा के नए शो में पहले मेहमान बनें. शो में एक्टर ने अपने पिता से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 31, 2024, 09:50 AM IST
  • कपिल के शो में पहुंचा कपूर परिवार
  • रणबीर कपूर ने खोले बड़े राज
ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

नई दिल्ली:Ranbir Kapoor: कपिल शर्मा का नया शो कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का आगाज बीते शनिवार हो गया है. शो इस बार टीवी पर न टेलिकास्ट होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. 30 मार्च को शो के पहला एपिसोड में मेहमान बनकर रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी पहुंचे थे. तीनों ने मिलकर कपिल के शो में खूब मस्ती की. वहीं तीनों से एक दूसरे के राज खोले.

नीतू ने परिवरिश का क्रेडिट ऋषि कपूर को दिया

कपिल शर्मा ने नीतू कपूर से पूछा की आपके दोनों बच्चों में आपकी कौन-कौन सी आदतें हैं. इस सवाल के जवाब में नीतू ने जवाब दिया कि ये मेरी तरह शांत रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि लेकिन इनके पिता ऋषि कपूर ने इन्हें परवरिश बहुत अच्छी दी है. दोनों को लोगों का सम्मान करना, पैसे की अहमियत और समय की अहमियत सीखाया है. 

रणबीर से पिता से डर का खुलासा किया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं कपिल के एक सवाल पर रणबीर कपूर ने बताया कि वह अपने पापा से बहुत डरते थे. उनके सामने आवाज भी नहीं निकलती थी. रणबीर ने कहा कि पापा अगर उन्हें घूर भी लेते थे तो उनके बड़े-बड़े आंसू आंख से निलकने लगते थे. पापा की खास बात ये थी कि वे पापा उन्हें ही डाटते थे, जिन्हें वो सबसे ज्यादा प्यार करते थे.

रणबीर को जब पड़ी मार

कपिल ने रणबीर से पूछा कि क्या कभी अपने पापा से वह पिटे हैं? इस पर एक्टर तो पहले मना किया. लेकिन बाद में वो एक किस्सा शेयर किया. एक्टर ने बताया कि- पापा भगवान को बहुत मनाते थे. एक दिन मैं आरके स्टूडियो गया, वहां पर पापा पूजा कर रहे थे. मैं जोश जोश में बिना जूते उतारे ही अंदर चला गया था. बस ये देख ही पापा ने मुझे जोर से सिर पर टपली मारी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म रामायण में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या मामी की वजह से ही सामने आ जाएगी मामा की घिनौनी हरकतें? सवि ने रची साजिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़