अपनी सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को आज तक पूरा नहीं देख पाए अयान मुखर्जी, नोट शेयर कर बताई वजह

Yeh Jawaani Hai Deewani completes 10 years: अयान मुखर्जी के निर्देशन में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट मूवी 'ये जवानी है दीवानी' ने 10 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर अयान ने कई राज से पर्दा उठाया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 31, 2023, 02:08 PM IST
  • अयान मुखर्जी ने फिल्म को बचाया अपना बच्चा
  • रणबीर-दीपिका की जोड़ी के फैन हो गए थे दर्शक
अपनी सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को आज तक पूरा नहीं देख पाए अयान मुखर्जी, नोट शेयर कर बताई वजह

नई दिल्ली: Yeh Jawaani Hai Deewani completes 10 years: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' 10 साल पहले आज के दिन ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. फिल्म के 10 साल पूरे होने पर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

'ये जवानी है दीवानी' ने पूरे किए 10 साल

'ये जवानी है दीवानी' फिल्म 31 मई 2013 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज के 10 वर्ष पूरे होने पर अयान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. वहीं अयान ने नोट भी लिखा है. निर्देशक ने इस फिल्म को अपना दूसरा बच्चा कहा है, साथ ही यह भी बताया कि इतने साल बाद भी लोगों में इस फिल्म के लिए क्रेज है. लोग आज भी उनसे मिलते हैं तो इस फिल्म की ही बात करते हैं.

फिल्म को बताया अपना दूसरा बच्चा

वीडियो को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा है, 'ये जवानी है दीवानी- मेरा दूसरा बच्चा, मेरा दिल और आत्मा का एक टुकड़ा है. आज ये 10 वर्ष का हो गया है. मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

हमने इसके साथ जो हासिल किया, इसकी कमियों और खूबियों के साथ यह मेरे लिए बहुत बड़ा गर्व है.'

क्यों नहीं देखी फिल्म

अयान मुखर्जी ने बताया की उन्होंने आज तक अपनी इस फिल्म को पूरा नहीं देखा है. लेकिन अब साल में कम से कम एक बार इसे जरूर देखेंगे. क्योंकि मैं कौन था और मैंने जीवन को कैसे देखा,  इसका एक बड़ा हिस्सा इस फिल्म में हमेशा के लिए कैद हो गया है. हाल के महीनों में, मैंने अक्सर देखा है कि लोग मुझे पहचानते हैं और मेरे पास आते हैं... और मुझे लगता है कि वे ब्रह्मास्त्र के बारे में कुछ कहेंगे, लेकिन वह ये जवानी है दीवानी के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं.'

ये भी पढ़ें- KK Death Anniversary: सिंगर बनने से ये काम करते थे केके, इस एक गाने ने बना दिया था म्यूजिक वर्ल्ड का सुपरस्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़