'रामायण' फेम रामानंद सागर की पड़पोती ने तोड़ी सारी हदें, टू-पीस में बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) को उनके सुपरहिट शो 'रामायण' के लिए याद किया जाता है. वहीं, दूसरी ओर उनकी पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 08:52 PM IST
  • साक्षी चोपड़ा के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश
  • Sakshi ने बिकिनी पहन दिए बोल्ड पोज
'रामायण' फेम रामानंद सागर की पड़पोती ने तोड़ी सारी हदें, टू-पीस में बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: रामानंद सागर (Ramanand Sagar) को आज भी टीवी के सुपरहिट पौराणिक सीरियल 'रामायण' के लिए याद किया जाता है. इसी शो ने डायरेक्टर रामानंद सागर को रातों-रात स्टार बना दिया था. वहीं, दूसरी ओर रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. साक्षी अपने बोल्ड और हॉट लुक्स से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.  

बोल्ड लुक्स के कारण छाई हुई हैं Sakshi Chopra

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब फिर से साक्षी की बोल्डनेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद हर शख्स बार-बार देख रहा है. 

Sakshi Chopra ब्लू बिकिनी पहन हुईं बेबाक 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में साक्षी को ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

लुक को कंप्लीट करने के लिए साक्षी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुआ है. साक्षी इस अवतार में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. यहां वह बीच साइड कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. 

टैलेंट कंपनी चलाती हैं साक्षी

अब साक्षी का ये अंदाज हर किसी को हैरान कर रहा है. अपने कपड़ों और इतनी बोल्डनेस के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. गौरतलब है कि साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी मीनाक्षी सागर चोपड़ा की बेटी हैं. वह लॉस एंजेलिस में रहती हैं. उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का कोर्स भी किया है. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में होगी सामंथा की एंट्री, खुलेंगे जिंदगी के कई बड़े!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़