राम चरण से लेकर विजय देवरकोंडा तक, इन साउथ सुपरस्टार्स का बॉलीवुड डेब्यू रहा फ्लॉप

South Superstars Bollywood Debut: हिंदी बेल्ट के लोगों में साउथ फिल्मों काफी क्रेज देखने को मिलता है. साउथ की फिल्मों को बॉलीवुड रीमेक कर लाखों-करोड़ों की कमाई कर चुका है. ऐसे में जब साउथ के स्टार्स ने बॉलीवुड का रुख किया तो उन्हें सफलता नहीं मिली. प्रभास से लेकर विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म फ्लॉप हुई है.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Sep 20, 2022, 05:34 PM IST
  • साउथ स्टार्स का बॉलीवुड डेब्यू रहा फ्लॉप
  • प्रभास से लेकर नागा चैतन्य का नाम शामिल
राम चरण से लेकर विजय देवरकोंडा तक, इन साउथ सुपरस्टार्स का बॉलीवुड डेब्यू रहा फ्लॉप

नई दिल्ली: South Superstars Bollywood Debut: हिंदी बेल्ट के लोगों को साउथ की फिल्में काफी पसंद आती है. फिल्मों के साथ-साथ साउथ स्टार्स भी लोगों को काफी पसंद हैं. उत्तर भारत में साउथ फिल्मों के हिंदी डब का काफी क्रेज है. ऐसे में फैंस अपने चहेते स्टार्स को हिंदी फिल्मों में देखना चाहते हैं. जिन साउथ स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होती है, वही स्टार्स जब बॉलीवुड में डेब्यू करते हैं तो उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिल पाती है.

एक्शन से लेकर रोमांटिक फिल्म करने के बाद भी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाती है. जिसके बाद स्टार्स दोबारा साउथ फिल्मों में बिजी हो जाते हैं. आज हम इस लेख में आपको उन साउथ स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनका बॉलीवुड डेब्यू बुरी तरह से फ्लॉप रहा है. इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा, प्रभास से लेकर राम चरण का नाम शामिल है. 

विजय देवरकोंडा  (Vijay Devarakonda)
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विजय देवरकोंडा का है. हाल ही में विजय ने फिल्म लाइगर से बॉलीवुड डेब्यू किया है. उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई. फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आई थीं.  फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करने के बाद भी यह बुरी तरह फ्लॉप हुई.

सूर्या (Surya)
तमिल सिनेमा के जाने माने स्टार सूर्या की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहती हैं. सूर्या की फिल्म सिंघम का हिंदी रिमेक कर बॉलीवुड करोड़ों रुपये की कमाई कर चुका है. वहीं जब सूर्या ने बॉलीवुड डेब्यू किया तो उनके डेब्यू को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया. साल 2010 में 'रक्त चरित्र 2' से सूर्या ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन एक्टर को सफलता नहीं मिली. इसके बाद सूर्या किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए. 

राम चरण (Ram Charan)
साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण आज के समय में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं. हाल ही में उनकी फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई है. लेकिन उनका बॉलीवुड डेब्यू भी फ्लॉप साबित हुआ था. साल 2013 में प्रियंका चोपड़ा के साथ राम चरण ने फिल्म जंजीर से अपना डेब्यू किया था. लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. 

पृथ्वीराज (Prithviraj)
मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पृथ्वीराज का भी हाल ऐसा ही रहा है. उनका बॉलीवुड डेब्यू किसी डिजास्टर से कम नहीं था. पृथ्वीराज  ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'अईया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसके बाद पृथ्वीराज ने किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया. 

प्रभास (Prabhas)
 फिल्म 'बाहुबली' से प्रभास रातों-रात इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार बन गए. लेकिन उनका बॉलीवुड डेब्यू भी कुछ खास नहीं रहा है. प्रभास ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं मचा पाई. 
प्रभास ने फिल्म साहो से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. 

इसे भी पढ़ेंः Karm Yuddh Trailer: परिवार के लिए आशुतोष राणा करेंगे 'कर्म युद्ध', सतीश कौशिक और पाउली दाम में होगी खूनी जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़