Bigg Boss 17: Ankita Lokhande की सास पर भड़की Rakhi Sawant, बोली- कैकेयी न बनो

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की का बिगड़ता हुआ सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में विक्की की मां ने अंकिता से घर में आकर कुछ ऐसा बोला जिसके बाद से वह ट्रोल हो रही हैं. वहीं राखी सावंत ने भी वीडियो शेयर कर अंकिता का सपोर्ट किया साथ ही विक्की की मां के लिए संदेश भेजा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 10:44 PM IST
  • अंकिता की सास पर भड़की राखी
  • राखी सावंत ने एक्ट्रेस का सपोर्ट
Bigg Boss 17: Ankita Lokhande की सास पर भड़की Rakhi Sawant, बोली- कैकेयी न बनो

नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में फैमिली वीक के दौरान विक्की की मम्मी घर में आई थीं. इस दौरान विक्की की मम्मी ने अंकिता बोला था कि पापा ने तुम्हारी मां को फोन किया था क्या आप भी अपने पति को चप्पल मारती थी. 

अंकिता को सास की ये बात पसंद नहीं आती है. अंकिता ही नहीं सोशल मीडिया पर लोगों को भी अंकिता की सास की बाते पसंद नहीं आते हैं. वहीं फैंस से लेकर सेलिब्रेटी अंकिता का सपोर्ट कर रहे हैं. इसी बीच राखी सावंत ने अंकिता के सपोर्ट में वीडियो शेयर किया है. 

राखी ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने वीडियो शेयर विक्की की मां से बोला कि तुम अपनी बहू और बेटे के बीच न आए. राखी ने वीडियो में आगे की आप भी कभी बहू थी. राखी ने बोला कि जब अंकिता बिग बॉस जीतेंगी तो आप जश्न मनाएंगी कि मेरी बहू जीत गई. 

कैकेयी न बनें 
ऱाखी ने विक्की जैन की मां के लिए बोला- वह रामायण की कैकेयी न बनें. विक्की और अंकिता ने शादी कर ली आप उनकी लड़ाई के बीच क्योंक आ रहे हैं. अंकिता की सास ऐसा मत करो. अपने बेटे और बहू के बीच इतना मत बोलो. राखी ने अंकिता से सास का सम्मान करने को कहा उन्होंने आगे बोला- मैं आपके घर गई थी आपसे मिली थी याद है मुझे लगा कि आप देवी की तरह हो. आप अचानक ऐसे कैसे हो गे. कैकेयी न बनो माताजी, घर बसाओ, घर न तोड़ो. 

विक्की और अंकिता के बिगड़ते रिश्ते 
बिग बॉस 17 में जब से विक्की और अंकिता ने एंट्री ली है दोनों के रिश्ते में खटास आ चुकी है. दोनों घर में अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर लड़ाई करते रहते हैं. हाल ही में दोनों के बीच एक बार फिर से लड़ाई होती है. दोनों की मां ने उन्हें कम से कम लड़ाई करने की सलाह दी है. 

इसे भी पढ़ें- 'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़