मां बन सकती हैं राखी सावंत, एक्ट्रेस की डॉक्टर ने दी फैंस को खुशखबरी

Rakhi Sawant: हाल में ही जेल से बाहर आए आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को लेकर कई बड़े खुलासे किए. जिसमें उन्होंने कहा कि राखी सावंत कभी मां नहीं बन सकती हैं. इस पर राखी सावंत ने अब उन पर पलटवार करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 22, 2023, 12:01 PM IST
  • राखी सावंत बन सकती हैं मां
  • एक्ट्रेस ने आदिल के आरोपों को बताया गलत
मां बन सकती हैं राखी सावंत, एक्ट्रेस की डॉक्टर ने दी फैंस को खुशखबरी

नई दिल्ली: Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस के एक्स पति आदिल दुर्रानी भी जेल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आदिल ने एक्ट्रेस पर फर्जी प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज का नाटक करने का आरोप लगाया है. आदिल ने यहां तक ​​​​कहा कि राखी सावंत कभी मां नहीं बन सकती हैं. वहीं अब राखी सावंत ने अपना बचाव में सभी आरोपों को गलत बताया है.

राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

राखी सावंत ने अपनी गायनकोलॉजिस्ट के क्लिनिक से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत इमोशनल होती दिखीं. एक्ट्रेस ने कहा कि 'भगवान हर जगह नहीं आ सकते. इसलिए भगवान ने डॉक्टरों को बनाया है ताकि हम जैसे पीड़ित अच्छी जिंदगी जी सकें.' उन्होंने आगे कहा कि 'थोड़े टाइम पहले मेरा यूट्रस का ऑपरेशन हुआ था. आदिल के साथ शादी करके मां बनना था, लेकिन अगर मैंने वक्त से पहले बच्चा पैदा किया होता तो मेरे यूट्रस में फाइब्राइड हो जाता तो आज मैं अपनी डॉक्टर के पास आई हूं, जिन्होंने मेरा फायब्रोइड का ऑपरेशन किया था.'

गायनकोलॉजिस्ट ने बताया सच

वीडियो में राखी अपनी गायनकोलॉजिस्ट की तरफ कैमरा घूमती है. जिसके बाद डॉक्टर वीना बताती हैं कि राखी मां बन सकती है. राखी का यूट्रस में काफी फायब्रोइड्स थे, जो सारे निकाल दिए गए हैं. अब वे पूरी तरह ठीक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनके पीरियड्स भी बराबर आ रहे हैं कोई तकलीफ नहीं है. उनकी ओवरी में कोई दिक्कत नहीं है.

राखी ने आदिल पर बदनाम करने का लगाया आरोप

वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि आदिल पूरी दुनिया को कह रहा है कि मैं मां नहीं बन सकती हूं. इस पर डॉक्टर कहती हैं कि राखी मां बन सकती है. वहीं राखी कहती हैं कि मैंने अपने एग्स भी डॉक्टर के पास पिजर्व करवाए हुए हैं और डॉक्टर ने साफ कहा है कि मैं मां भी बन सकती हूं . एक्ट्रेस ने कहा कि आदिल खान पूरी दुनिया में उन्हें  बदनाम कर रहा है.

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर Karan Johar ने कहीं ये बात, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़