Raju Srivastava last rites: राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू, दिल्ली के निगम बोध घाट में होंगे पंचतत्व में विलीन

Raju Srivastava last rites: राजू श्रीवास्तव के शव का नई तकनीक से यानी वर्चुअल पोस्टमार्टम किया गया है. पार्थिव शरीर को बिना छुए स्कैन कर डॉक्टर्स की टीम ने ऑब्जर्व किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 11:04 AM IST
  • राजू श्रीवास्तव को दी जा रही है श्रद्धांजलि
  • बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव देगा मुखाग्नि
Raju Srivastava last rites: राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू, दिल्ली के निगम बोध घाट में होंगे पंचतत्व में विलीन

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग हमेशा दूसरों के चेहरे पर हंसी देने वाले सबकी आंखें नम कर गए. राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को हमेशा के लिए दुनिया से चले गए. उनके निधन से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आज कॉमेडियन का पर्थिव शरीर पंचतत्वों में विलीन हो जाएगा. द्वारिका के दशरथपुरी से उनकी अंतिम यात्रा निकल चुकी है. फूलों से सजी एंबुलेंस में कॉमेडियन का पार्थिव शरीर रखा गया है. एंबुलेंस के आगे उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर लगाई गई है.

बेटा देगा मुखाग्नि

राजू श्रीवास्तव को उनके बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव मुखाग्नि देंगे. राजू श्रीवास्तव के शव का नई तकनीक यानी वर्चुअल पोस्टमार्टम किया गया है. पार्थिव शरीर को बिना छुए स्कैन कर डॉक्टर्स की टीम ने ऑब्जर्व किया. एमके फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के हेड का कहना है कि मृतक के परिवार वाले वैसे ही गमगीन होते हैं ऐसे में पोस्टमार्टम की पुरानी तकनीक से ज्यादातर लोग इनकार करते हैं.

घर पर रखा शरीर

राजू श्रीवास्तव के परिजनों के अनुसार पार्थिव शरीर को घर से 35 किमी दूर निगम बोध घाट ले जाया जाएगा, जहां 10 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा. उनकी इस अंतिम यात्रा में सरीक होने के लिए उनके रिश्तेदार और दोस्त पहुंच गए हैं. सभी की आंखें नम है.

सुनील पाल हुए इमोशनल

सुनील पाल और एहसान कुरैशी भी राजू श्रीवास्तव को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे. सुनील पाल इस मौके पर इमोशनल होते हुए कहते हैं कि वो हमेशा याद रहेंगे, वो हमारे गुरु थे. इससे पहले सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर सूचना मिलते ही एक पोस्ट साझा किया था कहते हैं कि 'काश ये खबर पहले की तरह ही एक अफवाह हो.'

ये भी पढ़ें: AIB फेम रोहन जोशी ने पार की सारी हदें, राजू श्रीवास्तव की मौत पर की अभद्र टिप्पणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़