Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, लेकिन अभी नहीं आया होश

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार आ रहा है. वह बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 05:48 PM IST
  • एक-दो दिन में हट सकता है वेंटिलेटर
  • राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी पूजा
Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, लेकिन अभी नहीं आया होश

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत में सुधार आ रहा है. वह बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजू के ब्रेन में फैला संक्रमण कम हो रहा है, जिसकी वजह से डॉक्टर्स की टीम अब वेंटीलेटर सपोर्ट को कम करने पर विचार कर रही है. 

फिलहाल ठीक है राजू श्रीवास्तव की हालत

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने मंगलवार को बताया कि उनके पिता की हालत स्थिर है, लेकिन अभी उन्हें होस नहीं आया है. गौरतलब है कि श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. दिल के दौरे वाले दिन ही अभिनेता की एंजियोप्लास्टी की गई थी.

बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि, 'उनकी हालत स्थिर है, लेकिन अभी भी वह बेहोश हैं और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं'. पिछले सप्ताह उनकी तबिययत अधिक बिगड़ने की अफवाहों के बीच उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा था कि उनके पति एक योद्धा हैं और वह हम सबके बीच वापसी करेंगे'.

पत्नी शिखा ने की थी ये अपील 

शिखा ने मीडिया और उनके प्रशंसकों से कहा था, 'मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं. यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है. हमें नकारात्मक ऊर्जा नहीं चाहिए. कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे'.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं श्रीवास्तव

बता दें कि श्रीवास्तव 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी.

उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.

ये भी पढे़ं- इसलिए होती है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच हर रात लड़ाई, वजह उड़ा देगी होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़