Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव का हार्ट नहीं कर रहा ठीक से काम, डॉक्टर्स ने दिया जवाब!

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ने की खबर ने उनके परिवार और फैंस को झकझोर कर रख दिया है. पूरा देश कॉमेडियन के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 01:07 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है
  • राजू पर हर मिनट एक नई अपडेट आ रही हैं
Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव का हार्ट नहीं कर रहा ठीक से काम, डॉक्टर्स ने दिया जवाब!

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) हालत काफी गंभीर हो गई है. 10 अगस्त से ही वह दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल के ICU में भर्ती हैं. अब खबर आई है कि राजू की तबीयत बिगड़ गई है. डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया है, साथ ही कहा जा रहा है कि उनका हार्ट भी अब ठीक से काम नहीं कर रहा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डॉक्टर्स ने राजू के परिवार को जवाब दे दिया है.

पिछले दिनों दिखा Raju Srivastav की सेहत में सुधार

खबरों के अनुसार, राजू के सिर के ऊपर हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंच पाने के कारण वह काला पड़ गया है. कहा जा रहा है कि राजू के शरीर का निचला हिस्सा काम कर रहा था और इसी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा था. वहीं, पिछले दिनों उनकी हालत में सुधार भी दिखाई देने लगा था. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि राजू ट्रीटमेंट पर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं और उनके शरीर में भी हरकत होने लगी है, लेकिन अब हालत बिगड़ने की खबर ने सभी को निराश कर दिया है.

पूरा देश राजू की सलामती के लिए कर रहा है दुआ

हालांकि, राजू के परिवार ने हिम्मत नहीं हारी है. उनका कहना है कि कॉमेडियन एक फाइटर हैं और वह जल्द ही ठीक होकर हम सबके बीच आएंगे. वहीं, पूरा देश आज राजू की सलामती के लिए दुआ कर रहा है. हर चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले राजू की इस हालत को देख सभी की आंखे नम हैं.

10 अगस्त को राजू को आया था हार्ट अटैक

गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अचानक जिम में बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद कॉमेडियन को वेंटिलेटर प रख दिया गया. इसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर ही हैं.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastav Health update: फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की हालत, आया नया अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़