राजपाल यादव पर लाखों की धोखाधड़ी का लगा आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस

मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को नोटिस भेजा है. उन पर कई लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं. पुलिस ने इस मामले में उनसे जबाव मांगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 06:50 AM IST
  • एक्टर राजपाल यादव को इंदौर पुलिस का नोटिस
  • 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के लगे आरोप
राजपाल यादव पर लाखों की धोखाधड़ी का लगा आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के टैलेंटिड एक्टर में शुमार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं. एक्टर को इंदौर पुलिस की तरफ से नोटिस जारी किया गया है. उन पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. राजपाल यादव ने अपने यूनिक अंदाज से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनकी कॉमेडी के फैंस दीवाने हैं. फिल्मों में उनका छोटा सा किरदार पूरी फिल्म में जान डाल देता है. 

पुलिस ने भेजा नोटिस

एक्टर को मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने एक नोटिस भेजा है और धोखाधड़ी के आरोप के मामले में उनसे जबाव मांगा है. ये नोटिस इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने भेजा है. राजपाल यादव को 15 दिन में पुलिस के समक्ष उपस्थित होने के निर्देश दिए है.

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा ने बताया कि पिछले हफ्ते एक्टर के खिलाफ शिकायत की गई थी. उसी के चलते उन्हें नोटिस दिया गया है. उन्हें 15 दिनों के अंदर अपना जबाव देने को कहा गया है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक तुकोगंज क्षेत्र में रहने वाले एक कारोबारी सुरिंदर सिंह ने पिछले दिनों एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता राजपाल यादव पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए थे. पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद अभिनेता राजपाल यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है. जानकारी के अनुसार अभिनेता राजपाल यादव ने सुरिंदर सिंह को आश्वस्त किया था कि वह लाखों रुपये के एवज में उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में काफी सपोर्ट करेंगे,

ताकि वह फिल्म इंडस्ट्री में काफी आगे पहुंच सके. पुलिस से की गई शिकायत में सुरिंदर ने बताया कि वो राजपाल यादव की बातों में आ गए और उन्होंने 20 लाख रुपए दे दिए थे, लेकिन पैसे लेने के बाद ना ही राजपाल यादव ने सुरिंदर सिंह का फोन उठाया और ना ही उनका पैसा लौटाया है.

इन फिल्मों आए नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को हाल में ही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'भूल भुलैया 2' में 'छोटा पंडित' के किरदार में देखा गया था. वह फिल्म के पहले पार्ट में भी यही रोल करते नजर आए थे. दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आया है. वहीं वह 'अर्ध' मूवी में किन्नर के किरदार में नजर आए, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें मिली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रुबीना दैलिक नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: विद्युत जामवाल ने फैन के लिए खतरे में डाली अपनी जान, ऐसा अंदाज देख दिल हार बैठे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़