राजकुमार के साथ 2023 में लौटेगी 'स्त्री 2'! फिल्म में इस ट्विस्ट के साथ होगा डर का डबल डोज

साल 2018 में रिलीज हुई हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' (Stree 2) के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी हैं. फिल्म में इस बार एक खास किरदार की धासू एंट्री आपको देखने को मिल सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 10:39 AM IST
  • 'स्त्री 2' से वापसी कर रही हैं श्रद्धा
  • फिल्म में वरुण की भी दिखेगी झलक
राजकुमार के साथ 2023 में लौटेगी 'स्त्री 2'! फिल्म में इस ट्विस्ट के साथ होगा डर का डबल डोज

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shradha kapoor )और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी एक बार फिर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है, लेकिन इस बार फिल्म में एक नया ट्विस्ट दर्शकों की धड़कने तेज कर देगा. फिल्म में एक ऐसा किरदार देखने को मिलेगा, जिसे देख आप खुशी और डर दोनों ही महसूस करेंगे. 

 फैन्स के लिए आई खुशखबरी

साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'स्त्री' के फैंस के लिए गुड न्यूज है. जल्द ही इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट को पेश करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्त्री की दूसरी कड़ी को लेकर कई अपडेट्स सामने आए हैं. जल्द ही इस फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक दूसरे पार्ट पार्ट को फ्लोर पर ले जा सकते हैं.  

फिल्म में होगा खास ट्विस्ट 

अमर कौशिक की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ का नया गाना ‘ठुमकेश्वरी’ रिलीज हुआ है. इस गाने को वरुण धवन और कृति सेनन के साथ श्रद्धा कपूर ने स्त्री लुक में एंट्री करके दर्शकों को हैरान कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

‘भेड़िया’ में श्रद्धा की स्पेशल अपीयरेंस स्त्री 2 की ओर इशारा कर रही है. वहीं अब फिल्म से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 में वरुण धवन का कैमियो के ट्विस्ट को भी शामिल किया गया है. 

श्रद्धा का भूतनी अवतार

साल 2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' के हॉरर-कॉमेडी कंटेंट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म का बजट 14 करोड़ से 25 करोड़ बताया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अब दर्शक इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कौन हैं पूनम कौर, जिन्होंने राहुल गांधी का हाथ पकड़ बटोरी सुर्खियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़