'थलाइवर 170' से रजनीकांत फिर मचाएंगे धूम, फिल्म में इस सुपरस्टार का दिखेगा कैमियो

Rajinikanth-Suriya: रजनीकांत अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवर 170' से एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म में एक्टर के साथ साउथ के दिग्गज एक्टर का भी कैमियो देखने को मिल सकता है.फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2023, 10:35 AM IST
  • 'थलाइवर 170' में रजनीकांत का दिखेगा अनदेखा अवतार
  • फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई
'थलाइवर 170' से रजनीकांत फिर मचाएंगे धूम, फिल्म में इस सुपरस्टार का दिखेगा कैमियो

नई दिल्ली: Rajinikanth And Suriya: रजनीकांत की फिल्मों का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. सुपरस्टार हर फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तहलका मच देती है. अब एक बार फिर रजनीकांत बहुत जल्द अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवर 170 (Thalaivar 170)' में धूम मचाते हुए नजर आने वाले हैं. सुपरस्टार की आने वाली फिल्म में दर्शकों को सुपरस्टार सूर्या (Surya) का भी कैमियो देखने को मिल सकता है.

'थलाइवर 170' में सूर्या का कैमियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत की आने वाली फिल्म'थलाइवर 170' में सुपरस्टार सूर्या का कैमियो भी देखने को मिलेगा. सूर्या कुछ मिनटों के एक्सटेंड सीन में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. सूर्या के कैमियो की न्यूज के बाद से दर्शक फिल्म को लेकर और उत्साहित हो गए हैं. हालांकि अभी तक 'थलाइवर 170' में सूर्या के रोल को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

कैसी होगी फिल्म

रजनीकांत की ये फिल्म एक रियल घटना पर आधारित होने वाली है. मूवी में रजनीकांत एक राइट सीकर के रोल में दिखाई देने वाले हैं. रजनीकांत की इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस के अंतरगत बनाया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है. खबर है कि ये फिल्म 2024 तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं खबर ये भी है कि फिल्म में रजनीकांत फिल्म में एक पुलिस वाले के रोल में नजर आ सकते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर

'थलाइवर 170' फिल्म के अलावा रजनीकांत 'जेलर' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार और राम्या कृष्णन के साथ कई और सितारे अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 15 साल में शादी, 18 साल में बनीं मां, मौसमी चटर्जी को ऐसे मिला था फिल्म 'बालिका बधू' में ब्रेक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़