जूही चावला से शादी करना चाहते थे आर. माधवन, मां के सामने की थी इच्छा जाहिर

आर. माधवन की वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' को लेकर को खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया है. एक्टर ने बताया कि वह जूही चावला पर दिल बैठे थे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 22, 2023, 08:34 PM IST
    • जूही चावला हुईं शर्म से लाल
    • पहली बार किया खुलासा
जूही चावला से शादी करना चाहते थे आर. माधवन, मां के सामने की थी इच्छा जाहिर

नई दिल्ली: एक्टर आर. माधवन इस समय अपनी वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. भोपाल गैस त्रासदी पर बनी इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. सीरीज को लेकर हर तरफ काफी चर्चा है. इसी बीच सीरीज की स्टार कास्ट ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू दिया है, जिसका क्लिप नेटफ्लिक्स से शेयर किया है. इसमें माधवन कह रहे हैं कि वह जूही चावला से शादी करना चाहता है. इस मजेदार किस्से ने सभी को हैरान कर दिया है.

जूही चावला के सामने खोला राज

वीडियो में 'द रेलवे मेन' की टीम बात करती नजर आ रही हैं. इस बीच माधवन ने जूही चावला के सामने ही कहा, 'जूही जी मुझे आज सभी के सामने एक बाद कुबूल करनी है.' ऐसे में जूही थोड़ी सीरियस हो जाती हैं. इसके बाद माधवन कहते हैं, 'मैं सभी के सामने यह बता दूं कि जब फिल्म 'कयामत से कयामत तक' रिलीज हुई थी तो मैंने मां से कहा था कि मुझे जूही जी से शादी करनी है.' इस बात को सुनकर जूही शर्माते हुए हंस पड़ती हैं.

जीवन का था इकलौता लक्ष्य

माधवन ने आगे कहा, 'हां, और यह तब इकलौता लक्ष्य था कि मुझे जूही चावला जी से शादी करनी है.' वहीं, बाबिल खान उन्हें टोकते हुए कहते हैं, 'मुझे भी एक बात बतानी है.' हालांकि, माधवन उन्हें रोक देते हैं और कहते हैं कि पहले उनका कंफेशन पूरा होने दें. माधवन कहते है, 'मैंने सोचा रियल में तो हुआ नहीं, रियल में ही सही. हम रुके हुए थे कि हमें जूही जी के साथ काम करने का मौका मिले. मैं अब बेहद खुश हूं.'

बेहद खुश थे माधवन

माधवन ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं कास्ट हो चुका था, एक्ट भी कर चुका था, तब तक मेरी हीरोइन ही कास्ट नहीं हुई है. इनकी कास्टिंग मेरी शूटिंग के बाद हुई थी. हम साथ में काम नहीं कर पाए और अब मुझे बेहद खुशी है कि वो इसका हिस्सा हैं.' बता दें कि सीरीज में आ. माधवन के अलावा के के मेनन, बाबिल खान, दिव्येंदु शर्मा और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या अक्का साहिब की चाल फेल कर पाएगी सवि? दूर्वा का सच आएगा ईशान के सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़